सैर पर निकले देवेंद्र उर्फ गगू का मर्डर, हमलावरों ने गैंगवार और पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

Edited By Manisha rana, Updated: 10 Jun, 2024 02:54 PM

devendra gagu who went out for a walk was murdered

कालांवाली थाना के गांव गदराना में अलसुबह अपने पालतू कुत्ते के साथ सैर पर निकले देवेंद्र उर्फ गगू का मर्डर हो गया। बताया जा रहा है कि गैंगवार और पुरानी रंजिश के चलते गगू का मर्डर हुआ है।

कालांवाली (श्रवण प्रजापति) : कालांवाली थाना के गांव गदराना में अलसुबह अपने पालतू कुत्ते के साथ सैर पर निकले देवेंद्र उर्फ गगू का मर्डर हो गया। बताया जा रहा है कि गैंगवार और पुरानी रंजिश के चलते गगू का मर्डर हुआ है। गगू कालांवाली के दीपू जग्गा ग्रुप का मैंबर था और करीब एक साल पहले जनवरी माह में दीपक उर्फ दीपू का देसुमलकाना रोड पर मर्डर हुआ था। दीपू का मर्डर गांव तख्तमल के पूर्व सरपंच प्रतिनिधी जगसीर सिंह उर्फ जग्गा ग्रुप ने किया था। गगू के मर्डर के आरोप भी पूर्व सरपंच प्रतिनिधि जगसीर सिंह के बेटे हरजिंद्र सिंह उर्फ गोलू व उसके साथियों पर लगे है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान सुमेर सिंह, डीएसपी जयभगवान, थाना प्रभारी चांद सिंह व सीआईए प्रभारी राजपाल सिंह मौका पर अपनी-अपनी टीमों के साथ पहुंचे। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जैसे ही गगू पर हमला हुआ तो गगू ने भागने का प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने उसे पीछे से घेर लिया और फिर तेजधार हथियार व गोली मारकर मारा। बताया जा रहा है पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस की और से सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

PunjabKesari

दीपू हत्याकांड की गवाही है नजदीक

16 जनवरी 2023 को कालांवाली के देसुमलकाना रोड पर दीपू जग्गा ग्रुप पर जग्गा तख्तमल ग्रुप ने हमला करके दीपक उर्फ दीपू और उसके साथी दूसरे दीपू का मर्डर कर दिया था। अब उसकी गवाही जुलाई माह में होनी है। गवाही ना हो इसको लेकर दबाव बनाना चाहते है, इसी कारण गगू का मर्डर किया गया है और बाकी साथी लोगों को भी फोन पर धमकी दी गई है।

बोला गगू का साथी सीपा

मृतक गगू के साथी संदीप उर्फ सीपा ने बताया सुबह सैर करके आ रहे थे तो 3 गाड़ीयां थी और एक मोटर साईकिल था। हमलावरों ने हमला बोल दिया हलांकि गगू ने खूब प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने तेजधार हथियार और गोलियां चलानी शुरू कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

कांड के बाद फोन पर दी धमकी

हमलावरों ने घटना को अंजाम देने के बाद गगू के एक साथी को फोन करके धमकी दी कि गगू को मार दिया है अब दीपू के भाई राजवीर, दीपू का साथी जग्गा और काला सिंह की बारी है। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद गदराना वाली नहर की पट्टरी से होकर चले गए। हमलावरों ने पहले रैकी की है और उसके बाद घटना को अंजाम देने का काम किया है।

कालांवाली के थाना प्रभारी चांद सिंह ने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। इन लोगों की पुरानी दुश्मनी है और गगू के खिलाफ भी 6 से 7 मुकद्दमे दर्ज है, जिनमें 302, 307 सहित अन्य धाराएं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!