रैली की सफलता के लिए डिप्टी सीएम ने थपथपाई पदाधिकारियों की पीठ, बोले- दोगुने जोश के साथ करें पार्टी का प्रचार

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 13 Dec, 2022 09:54 PM

deputy cm dushyant chautala patted party officials for success of rally

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रैली की सफलता के बाद अब पार्टी कार्यकर्ता निश्चिंत होकर न बैठें बल्कि दोगुने जोश व उत्साह के साथ पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुट जाएं।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में हुई रैली की सफलता के लिए पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से लाखों लोग भिवानी पहुंचे और स्थापना दिवस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रैली की सफलता के बाद अब पार्टी कार्यकर्ता निश्चिंत होकर न बैठें बल्कि दोगुने जोश व उत्साह के साथ पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुट जाएं। वे मंगलवार को जेजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में भिवानी रैली, पंचायत चुनाव सहित संगठन मजबूती से संबंधित कई अहम विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने भिवानी रैली को लेकर पूरी मेहनत के साथ तैयारी की थी और जिसका परिणाम पार्टी को भिवानी में देखने को मिला। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर रैली का निमंत्रण दिया और प्रदेश के कोने-कोने से लोग रैली में पहुंचे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सफल रैली से पार्टी को नई मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि रैली के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें तथा नए लोगों को पार्टी से जोड़ें। उन्होंने पंचायत चुनाव परिणाम को लेकर भी पार्टी पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण पंचायत चुनाव में जेजेपी के बहुत पदाधिकारी और कार्यकर्ता चुनाव जीतकर पंच, सरपंच और पार्षद बने हैं। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव परिणाम और भिवानी रैली ने ये साबित कर दिया है पार्टी की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है और हम सब मिलकर सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।  

 

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बैठक में पहुंचे पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देते कहा कि हमें आज से ही चुनाव तैयारियां शुरू करनी होगी ताकि बूथ लेवल पर हमारा संगठन सबसे मजबूत हो जिसका फायदा हमें आगामी चुनावों में मिले। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. केसी बांगड़, चेयरमैन एवं राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, अनंतराम तंवर, राज्य मंत्री अनूप धानक, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला, विधायक रामकरण काला, विधायक जोगीराम सिहाग, पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार, बहन फूलवती, महिला जिला अध्यक्ष शीला ब्याण, अशोक शेरवाल, हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन मोहसिन चौधरी, चेयरमैन पवन खरखौदा, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह सहित भिवानी रैली को लेकर बनाए गए सभी प्रभारी एवं सह प्रभारी और सभी 22 जिलों के जिला प्रधान आदि मौजूद रहे।

 

आम आदमी प्रवक्ता एडवोकेट बिजेंद्र धनखड़ ने ज्वाइन की जेजेपी

 

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और वरिष्ठ एडवोकेट बिजेंद्र सिंह धनखड़ ने आप छोड़कर जननायक जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है। मंगलवार को यहां डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मुलाकात कर बिजेंद्र धनखड़ ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। डिप्टी सीएम ने धनखड़ को पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और कहा कि पार्टी को उनके अनुभव का फायदा होगा। बिजेंद्र सिंह धनखड़ चंडीगढ़ स्थित पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में करीब 25 वर्षों से वकालत कर रहे हैं और साल 2003 से 2005 तक हरियाणा एडवोकेट जनरल ऑफिस में असिस्टेंट एडवोकेट जनरल रहे हैं। सोनीपत जिले के गन्नौर क्षेत्र से संबंध रखने वाले बिजेंद्र धनखड़ आम आदमी पार्टी की लीगल सैल में हाईकोर्ट टीम के प्रधान के पद पर थे। वकालत से जुड़े विभिन्न विषयों पर उनकी अच्छी पकड़ है और वे सामाजिक तौर पर भी पंचकुला और गन्नौर क्षेत्र में सक्रिय हैं।

 

बिजेंद्र धनखड़ ने कहा कि उन्होंने जिन बातों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी, वे सभी हवाहवाई निकली। धनखड़ ने कहा कि आम आदमी पार्टी की हरियाणा की टीम दिशाहीन और नेतृत्वहीन है। उनका कहना है कि आप में दिखावा ज्यादा है जबकि राजनीतिक दूरदर्शिता, जनहित को प्राथमिकता का पूरी तरह अभाव है। बिजेंद्र धनखड़ ने कहा कि जननायक जनता पार्टी हरियाणा की एक मजबूत और तेजी से विस्तार करती हुई पार्टी है। उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को हरियाणा का भविष्य बताया और कहा कि लोगों से सीधे जुड़ाव की वजह से जेजेपी निरंतर मजबूत हो रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!