गरीबों का राशन डकारने वाले फ रार डिपो होल्डर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By Isha, Updated: 23 Jun, 2022 11:03 AM

depot holder who stole the ration of the poor was arrested and

पुलिस ने मलोखडा गांव के राशन डिपो धारक अल्ताफ  को खाद्यान्न वितरण में अनियमितताओं के मामले में गिर तार किया है। थाना प्रभारी इंंस्पेक्टर जसवीर यादव ने बताया कि आरोपी डिपो होल्डर अल्ताफ  के खिलाफ खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के सब

हथीन: पुलिस ने मलोखडा गांव के राशन डिपो धारक अल्ताफ  को खाद्यान्न वितरण में अनियमितताओं के मामले में गिर तार किया है। थाना प्रभारी इंंस्पेक्टर जसवीर यादव ने बताया कि आरोपी डिपो होल्डर अल्ताफ  के खिलाफ खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के सब इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने 9 जून को अनियमितताओं के मामले में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया था।  गिरफ्तार आरोपी हो मुखबिर खास की सूचना पर बस अड्डा से गिर तार किया गया। पूछताछ के बाद आरोपी से निशान देही कराकर उसके घर से प्लास्टिक के कट्टों में रखे गेंहूँ बरामद किए गए। कुल 233 कट्टे बरामद किए गए हैं।

इसके अलावा एक पीओएस मशीन भी बरामद की गई है। जांच अधिकारी एएसआई शेर सिंह ने बताया कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उल्लेखनीय है कि 9 जून को मु यमंत्री उडऩदस्ता फ रीदाबाद की टीम के इंस्पेक्टर जगदीश के नेतृत्व में मलोखडा गांव में छापा मारकर मिली शिकायत की जांच करते हुए डिपो होल्डर अल्ताफ  के स्टॉक की जांच की थी। जांच के दौरान राशन वितरण में अनियमितताएं पाई गईं। इसके बाद मामला दर्ज कराया गया।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!