Haryana Top 10: गोहाना में दीपेंद्र हुड्डा आज रक्तदान शिविर में मुख्य अथिति के रूप में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 01 Apr, 2023 05:35 AM

deepender hooda will attend the blood donation camp

हरियाणा के गोहाना में राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र जगदीश भवर द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

डेस्क: हरियाणा के गोहाना में राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र जगदीश भवर द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। साथ ही इंद्रराज नरवाल विधायक द्वारा आयोजित सामाजिक समारोह में भी भाग लेंगे।

युवती के भाइयों ने जीजा को उतारा मौत के घाट, तीन दिन पहले भागकर की थी शादी

शहर में तीन दिन पहले भाग कर शादी करने पर युवती के भाइयों ने लड़के अपहरण कर मौत के घाट के उतार दिया। उसकी की लाश राजस्थान में मिली है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।  

2024 के लोकसभा चुनाव में भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से श्रुति होंगी उम्मीदवार: किरण चौधरी 

रिष्ठ कांग्रेस नेता व तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कहा कि  2024 के लोकसभा चुनाव में भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर श्रुति चौधरी उम्मीदवार होगी। उन्होंने कहा कि  हरियाणा प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव एक साथ नहीं होंगे। 

विधायक और एसडीओ में तीखी नोकझोंक, अमरजीत ढांडा बोले अपनी बदली करवा लो या मुझे करवानी पड़ेगी  

शहर में मीटिंग के दौरान जुलाना विधायक अमरजीत ढांडा और एसडीओ में तीखी बहस हो गई। इस दौरान विधायक ने कहा कि आइंदा से किसी सरपंच के मुंह से इस तरह की शिकायत मिली तो मुझे माफी नहीं चाहूंगा। 

सीआईए को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार 

सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान नवदीप उर्फ सोनू विकास नगर भिवानी रोड जींद के रूप में की गई है। आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

युवक ने डायल 112 गाड़ी पर गड़ासी से किया हमला, मां-बेटे का झगड़ा शांत करने पहुंची थी पुलिस 

लोगों को सेवा, सुरक्षा, सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस खुद कितनी सुरक्षित है। यह बात किसी से भी छुपी नहीं है। ऐसा ही एक मामला कैथल से निकलकर सामने आया है,जहां झगड़ा छुड़ाने गई कुरुक्षेत्र की डायल 112 पर एक युवक ने गड़ासी से हमला कर दिया। 

टोहाना में सफाई में कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी, कोई भी अधिकारी नहीं ले रहा सुध 

 नगर पालिका कर्मचारी संघ के आह्वान पर सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पिछले 5 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे है, लेकिन कोई भी अधिकारी सुध लेने नहीं आ रहा है। 

बारिश ने किसानों के अरमानों पर फेरा पानी, 35 हजार एकड़ से ज्यादा फसल में 25 से 100% तक हुआ नुकसान 

बेमौसमी बारिश ने प्रदेशभर में किसानों के अरमानों पर पानी फेर दिया है। जिस फसल से किसानों ने अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्च, शादी का खर्च और घर का खर्च चलाना था वो फसल बारिश ने बर्बाद कर दी है।  

पंचकूला के अमरावती मॉल के रिवाल्विंग रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, पूरे आसमान में फैले काले धुएं के गुबार 

पंचकूला के अमरावती मॉल के रिवाल्विंग रेस्टोरेंट में आज सुबह भीषण आग लग गई। जिससे आस-पास अफरा-तफरी मच गई। पूरे आसमान में काले धुएं के गुबार फैल गए। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर क़ाबू पाया।  

दर्दनाक हादसे में गई 6 युवकों की जान, देर रात शादी समारोह से लौट रहे थे घर

आदमपुर अग्रोहा रोड पर वीरवार रात बड़ा हादसा हो गया जहां नीम अड्डा के पास गाड़ी पलटने से छह युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया है। 

रातभर करती रही बेटे का इंतजार, सुबह फैक्ट्री पहुंची...तो अपने लाल का ऐसा हाल देख बेसुध हुई मां 

करनाल जिले में युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक युवक आइसक्रीम की फैक्ट्री में काम करता था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। 

                       (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!