स्कूल संचालक की निर्मम हत्या, नहर के पास कार में मिली गर्दन कटी लाश

Edited By vinod kumar, Updated: 17 Jan, 2021 03:07 PM

dead body of a man running school in kaithal found in yamunanagar

हरियाणा के यमुनानगर में रविवार को आवर्धन नहर की पटरी पर कार में एक व्यक्ति की गर्दन कटी लाश मिली। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर, थाना सदर पुलिस, सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में रविवार को आवर्धन नहर की पटरी पर कार में एक व्यक्ति की गर्दन कटी लाश मिली। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर, थाना सदर पुलिस, सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। कार में मिले शव की पहचान जयपाल नैन के रूप में हुई है, जो कैथल के सीवन का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक इसकी हत्या कहीं और की गई है, इसके बाद कार में शव को यहां छोड़ दिया गया। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे जानकारी देते हुए एसएचओ सदर यमुनानगर मनोज वर्मा ने बताया कि उन्हें पांजुपुर आवर्धन नहर के पास कार में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली थी, इस सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान जयपाल नैन के रूप में हुई है, मृतक के जो दस्तावेज मिले हैं उससे इसकी ये पहचान हुई है। पिछले काफी समय से कैथल के सीवन में एक पार्टनरशिप में स्कूल चला रहा था। 

PunjabKesari, haryana

इसके बारे में सीवन थाना में रात को गुमशुदगी की दर्ज हुई है। इसको लेकर थाना सीवन एसएचओ से बात हुई है। वहां की टीम भी यहां से आ रही है। सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर है। हालात देखकर यह लगता है कि बाहर कहीं हत्या कर इसे यहां पर लाया गया। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!