बेरहम बहु ने सास पर किए अत्याचार...वीडियो वायरल, रेनू भाटिया ने पीड़ित दंपति से मिलकर दिया कार्रवाई का आदेश

Edited By Saurabh Pal, Updated: 18 Jul, 2024 08:10 PM

daughter in law beats mother in law in faridabad

बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित ऋषि नगर में सास के साथ बहु द्वारा दुर्व्यवहार व मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो देखने के बाद महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने संज्ञान मामले का संज्ञान लिया है...

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित ऋषि नगर में सास के साथ बहु द्वारा दुर्व्यवहार व मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो देखने के बाद महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने संज्ञान मामले का संज्ञान लिया है। रेनू भाटिया गुरुवार को पीड़िता के घर का दौरा किया और बुजुर्गों से विस्तार से बातचीत करते हुए मामले की जानकारी ली। वहीं उन्होंने मामले में पुलिस को जांच का आदेश देकर कार्रवाई की मांग की है। 

PunjabKesari

मामले का संज्ञान लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने बताया कि पीड़ित बुजुर्ग दंपति द्वारा एसडीम के पास पहले से ही शिकायत दी गई थी। भाटिया ने कहा कि मैं चाहती हूं कि एसडीएम साहब इस बुजुर्ग दंपत्ति को विशेष सुरक्षा प्रदान करवाएं। उन्होंने बताया कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला ने ड्राइंग रूम की लाइट बंद कर दी थी। जिस पर उसकी पोती ने मां को शिकायत की। जिस पर मां ने भड़कते हुए अपनी सास के साथ दुर्व्यवहार किया। 

PunjabKesari

बहु ने सास के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया, उसके बाद वह दोबारा कमरे में गई और बुजुर्ग को बेड पर लिटाकर मारपीट की। जो की अत्यंत ही निंदनीय घटना है। क्योंकि बुजुर्गों की आदत होती है कि वह फालतू जल रही लाइटों को बंद कर देते हैं, ताकि बिजली का खर्च कम हो सके। ऐसे में अगर बुजुर्ग ने लाइट बंद कर दी थी तो कोई बड़ी बात नहीं थी। उन्हें प्यार से भी कहा जा सकता था, लेकिन महिला ने तमाम हदें पर कर दी। इस महिला का व्यवहार बुजुर्ग दंपति के लिए खतरे की घंटी भी है ऐसे में बुजुर्गों को पूरा संरक्षण मिलना चाहिए। वहीं बहु को भी चाहिए कि वह सास को मां के रूप में देखें, क्योंकि ऐसी घटनाओं को देखकर अन्य लोगों पर भी बुरा असर पड़ सकता है। इसलिए ऐसे मामलों को रोकना बेहद लाजमी है जिसके लिए उन्होंने पुलिस को जांच कर मामले पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं ।

वहीं चावला कॉलोनी स्थित पुलिस स्टेशन के हवलदार ने बताया कि उन्हें पीड़िता से लिखित शिकायत मिल चुकी है जिस पर पूरी तरह से जांच की जाएगी और उसी अनुसार कार्रवाई भी की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!