चुनावों में जमकर उड़ रही आचार संहिता की धज्जियां, जगह-जगह लगाए गए पोस्टर

Edited By Vivek Rai, Updated: 08 Jun, 2022 02:56 PM

code of conduct is not being followed in elections

कैथल में जहां छोटी सरकार बनाने को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। वहीं सभी पार्टी प्रत्याशियों ने वोटरों को लुभाने के लिए शहर के मुख्य चौक-चौराहा को पोस्टर,बैनर, होर्डिंग से ढक दिया है।

कैथल(जयपाल): कैथल में जहां छोटी सरकार बनाने को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। वहीं सभी पार्टी प्रत्याशियों ने वोटरों को लुभाने के लिए शहर के मुख्य चौक-चौराहा को पोस्टर,बैनर, होर्डिंग से ढक दिया है।  इससे शहर की सुंदरता खराब हो रही है वहीं दूसरी तरफ आने जाने वाले राहगीरों को दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं।  लेकिन इनके ऊपर निगरानी रखने वाले अधिकारी और जिला प्रशासन कहीं नजर नहीं आ रहे।

बता दें कि राज्य चुनाव आयोग ने अधिकारियों की भी नियुक्तियां की है जो  पूरे चुनाव की मॉनिटरिंग करेगे और लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव को करवाने के लिए काम करेंगे। लेकिन यहां पर ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा ।

इस बारे में जब कैथल की उपायुक्त संगीता तेतरवाल से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि होर्डिंग बोर्ड व बैनर लगाने की जगह को निर्धारित किया जाएगा जिसकी सूची हम आज जारी कर रहे है। अगर कोई उम्मीदवार आचार संहिता का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ लाजमी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!