सीएम ने राज्यसभा चुनावों को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- हार से कांग्रेस का मनोबल गिरना ही चाहिए

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 Jun, 2022 06:51 PM

cm targeted the opposition regarding the rajya sabha elections

राज्यसभा में कांग्रेस को मिली हार के बाद से सत्ता पक्ष जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा। इसी बीच जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुरुक्षेत्र के गांव मसाना पंचनद स्मारक ट्रस्ट संस्थान में पहुँचे तो उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि...

कुरुक्षेत्र(रणदीप): राज्यसभा में कांग्रेस को मिली हार के बाद से सत्ता पक्ष जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा। इसी बीच जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुरुक्षेत्र के गांव मसाना पंचनद स्मारक ट्रस्ट संस्थान में पहुँचे तो उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संख्या बल के आधार पर भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पंवार की राज्यसभा सीट पर विजय तय हुई जबकि निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर समर्थित कार्तिक शर्मा कांग्रेस के एक प्रत्याशी विधायक द्वारा मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर वोट देने में 1 वोट कैंसिल होने के गणित के चलते विजयी रहे । उन्होंने कहा कि हार से कांग्रेस का मनोबल गिरना ही चाहिए।

वहीं इस दौैरान सीएम ने संस्थान के पदाधिकारियों से बैठक में संस्थान की गतिविधियों पर भी चर्चा की। इस बैठक उपरांत मुख्यमंत्री पिपली विश्राम गृह पहुंचे वहां धर्मनगरी के प्रबुद्ध संत जनों तथा गणमान्य लोगों से बैठक की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!