HaryanaTop10: साइक्लोथॉन यात्रा के समापन पर सीएम मनोहर लाल ने की घोषणा, प्रदेश में हुक्का बार पर लगेगा प्रतिबंध,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 25 Sep, 2023 11:43 PM

cm manohar lal announced at the conclusion of cyclothon yatra

सीएम मनोहर लाल ने साइक्लोथॉन यात्रा के समापन पर  करनाल में कई घोषणाएं की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुक्का बार पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। साथ ही गांव में चौपाल के दौरान चलने वाला हुक्का जारी रहेगा। मनोहर लाल ने कहा कि एचएसवीपी विभाग अगर कोई...

डेस्क: सीएम मनोहर लाल ने साइक्लोथॉन यात्रा के समापन पर  करनाल में कई घोषणाएं की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुक्का बार पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। साथ ही गांव में चौपाल के दौरान चलने वाला हुक्का जारी रहेगा। मनोहर लाल ने कहा कि एचएसवीपी विभाग अगर कोई घर या फ्लैट बनाकर बेचता है तो उसके मालिक को साइकिल भी भेंट करेंगे और अगर उसके पास साइकिल है तो 3000 रुपए देंगे। 

दीनदयाल उपाध्याय की आदर्शों पर चलकर देश की तरक्की में एकजुट होकर काम करने की है जरुरत: ओपी धनखड़ 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह पर आयोजित भाजपा की कार्यकर्ता मीटिंग में रेवाड़ी पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हम सभी को उनके दिखाए मार्ग पर चलकर देश और प्रदेश की तरक्की में एक जुट होकर काम करने की जरूरत है।  

साइबर अपराधियों की खैर नहीं, हेल्पलाइन पर तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या हुई दोगुनी: DGP 

प्रदेश में अब साइबर अपराध को रोकने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संचालित हेल्पलाइन-1930 पहले की अपेक्षा दोगुनी रफ्तार से काम करने जा रहा है। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर के निर्देशानुसार अब साइबर हेल्पलाइन नंबर पर तैनात स्टाफ की संख्या को पहले से दोगुना किया गया है, ताकि हेल्पलाइन पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का पहले की अपेक्षा और अधिक शीघ्रता से समाधान किया जा सके।   

सीएम ने दी यमुनानगर को 'मनोहर' सौगात, ढाई वर्ष में बनकर तैयार होगा 500 बेड का अस्पताल 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज युमनानगरवासियों को बड़ी सौगात देते हुए गांव पांजुपुर में श्री गुरु तेग बहादुर साहिब राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। लगभग 1200 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले इस मेडिकल कॉलेज को लगभग 30 माह में पूरे करने के प्रयास किए जाएंगे। 

अंबाला की कॉपरेटिव बैंक को चोरों ने बनाया निशाना, 34 लॉकर तोड़ सोने-चांदी के गहनें उड़ाए 

जिले में चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वह बैंकों को अपना निशाना बना रहे हैं। जनपद की कॉपरेटिव बैंक के 34 लॉकर तोड़कर सामान चोरी का मामला सामने आया है। मामले में नुकसान कितना हुआ है, उसका आंकलन किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

इनेलो के 'INDIA ' में शामिल होने का न विरोध किया न समर्थन, पूछे जाने पर दूंगा अपनी रायः भूपेंद्र हुड्डा 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मौजूदा सरकार के दौरान हरियाणा की आर्थिक स्थिति सबसे कमजोर होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है, लेकिन सरकार पर कर्ज बढ़ता जा रहा है। आखिर सरकार किस लिए कर्ज ले रही है।  

पानीपत: महिलाओं से गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों पर रखा 1 लाख रुपए का इनाम 

मतलौडा क्षेत्र में महिला की हत्या और तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म में मामले में पुलिस ने बदमाशों के बारे में जानकारी देने पर एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इसके साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों का सुराग मिल गया है। पूरे मामले का जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा। 

हरियाणा में आज भी बारिश: 24 घंटे में यमुनानगर में हुई सबसे ज्यादा बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत 

हरियाणा में आज भी बारिश के आसार बने हुए हैं। हरियाणा के कुछ जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना बनी हुई है। इस दौरान 30 से 40 किलाेमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। 22 सितंबर से हो रही बूंदाबांदी के कारण दिन के तापमान में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई है, इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। 

पानीपत में रोडवेज जीएम और खेल अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश 4 घंटे में वापस, जानिए वजह 

हरियाणा के पानीपत में जनसंवाद कार्यक्रम में दो अधिकारियों को सस्पेंड करने के आदेश वापिस ले लिए गए है। कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने जिला खेल अधिकारी और जीएम रोडवेज को सस्पेंड करने के आदेश दिए थे। 

हरियाणा में INLD की रैली पर नेताओं की नजर, अभय चौटाला का दावा आएंगे 80% विपक्षी नेता

हरियाणा में लोकसभा चुनाव से ठीक छह महीने पहले और विधानसभा चुनाव से करीब एक साल पहले ताऊ देवीलाल की 110वीं जयंती पर कैथल में होने जा रही रैली कई मायनों में महत्वपूर्ण होगी। यदि सब कुछ संभावनाओं के अनरूप हुआ तो रैली प्रदेश की राजनीति को नई दिशा दे सकती है। इस रैली से इनेलो की भी दशा बदल सकती है। 

नूंह में आशा वर्कर्स ने अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, 26 हजार रुपए वेतन की मांग की 

जिले में आज नूंह की नई अनाज मंडी में हजारों की संख्या में आशा वर्कर्स इकट्ठा हुई। साथ ही सीटू के बैनर तले आज आशा वर्कर्स ने आंदोलन किया। जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क था और नूंह सचिवालय से लेकर नई अनाज मंडी तक पुलिस ने पूरी तरह से क्षेत्र को कवर आउट किया हुआ था।  

        (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

          (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!