CIA टीम ने चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, दो शातिर काबू, चोरी की 10 वारदातों का खुलासा

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 11 Jun, 2024 04:41 PM

cia team exposed the thief gang

CIA स्टाफ नरवाना के इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने उचाना एरिया में एक शातिर चोर गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए चोरी हुए सामन सहित 2 आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

नरवाना (गुलशन चावला): हरियाणा में चोरों के गिरोह को पकड़ने में पुलिस प्रशासन पुरी कोशिश कर रहा है। वहीं CIA स्टाफ नरवाना के इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने उचाना एरिया में एक शातिर चोर गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए चोरी हुए सामन सहित 2 आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपियों ने उचाना व कैथल एरिया से चोरी की 10 के करीब वारदातों को अंजाम दिया था।

सीआईए नरवाना इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि उचाना शहर व आसपास के गांवों में व खेतों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी। चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सीआईए नरवाना की एक टीम मुख्य सिपाही रणधीर सिंह के नेतृत्व में पेट्रोलिंग पर थी कि टीम को खुफिया सूचना मिली कि पालवां गांव के 2 शातिर चोर (जिन्होंने उचाना एरिया में चोरी की काफी वारदातें कर रखी हैं) आज ट्रैक्टर ट्राली को लेकर खानौरी मंडी पंजाब की तरफ ट्रैक्टर ट्रॉली को बेचने के लिए जाएंगे। अगर हरियल चौक नरवाना के नजदीक नाकाबंदी की जाए तो दोनों आरोपी चोरी के ट्रैक्टर ट्राली सहित काबू आ सकते हैं।

नाकेबंदी देख भागने लगे आरोपी

सीआईए टीम ने हरियल चौक नरवाना के नजदीक नाकाबंदी शुरू की। थोड़ी देर बाद नीले रंग के ट्रैक्टर ट्रॉली पर 2 युवक डूमरखां की तरफ से आते दिखाई दिए जो सामने सीआईए की नाकाबंदी को देखकर डरकर ट्रेक्टर ट्राली को वापिस मोड़कर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए दोनों युवकों को ट्रैक्टर ट्राली सहित काबू कर लिया। आरोपियों से ट्रैक्टर की मालकियत बारे कागजात पेश करने को कहा तो दोनों आरोपी आनाकानी करने लगे। जिसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने ट्रेक्टर ट्राली रेती बजरी की दुकान के बाहर से उचाना से चोरी करना स्वीकार किया।

आरोपियों से कई सामान बरामद

आरोपीयों ने बताया कि वो नशे की पूर्ति के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। सीआईए टीम ने आरोपियों के ठिकानों पर रेड की तो आरोपी दीपक के खेत से चोरी की एक बाइक और चोरी के 2 स्टाटर बरामद हुए व आरोपी मोहित के खेत से चोरी की 1 बाइक, 1 टाटा एस गाड़ी व ट्यूबवैल की बिजली की चोरी की तार बरामद हुई। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!