पुलिस कमिश्रर के नंबर पर ठगी का प्रयास

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 14 Mar, 2023 07:54 PM

cheater sent fraud massage on police commissioner mobile

साइबर थाना वेस्ट क्षेत्र में साइबर ठगों द्वारा पुलिस कमिश्नर के मोबाइल पर मैसेज भेजकर लिंक के जरिए ठगी के प्रयास का मामला सामने आया है। एएसआई संदीप कुमार की शिकायत पर साइबर थाना वेस्ट पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): साइबर थाना वेस्ट क्षेत्र में साइबर ठगों द्वारा पुलिस कमिश्नर के मोबाइल पर मैसेज भेजकर लिंक के जरिए ठगी के प्रयास का मामला सामने आया है। एएसआई संदीप कुमार की शिकायत पर साइबर थाना वेस्ट पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

 

एएसआई संदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पुलिस कमिश्नर ऑफिस गुरुग्राम में तैनात हैं। इस दौरान पुलिस कमिश्नर का सरकारी नंबर उनके पास था कि उसमें एक अज्ञात नंबर से मैसेज आया। मैसेज में दिया गया था कि उनकी नेट बैंकिंग सेवाएं सस्पेंड कर दी गई हैं। इसे दोबारा शुरू करने के लिए मैसेज में दिए गए लिंक के जरिए पैन कार्ड अपडेट करना होगा। इस मैसेज में दिए गए लिंक पर जब उन्होंने क्लिक किया तो एचडीएफसी बैंक से मिलती जुलती एक साइट खुली। जिसमें लोगों से डिटेल लेकर उनके साथ धोखाधड़ी की जाती है। जांच के दौरान यह वेबसाइट फर्जी पाई गई। साइबर थाना वेस्ट पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!