Charkhi Dadri: जिला परिषद चुनाव में BJP का दोनों सीटों पर कब्जा, JJP को मिली शिकस्त

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Jan, 2023 08:48 AM

charkhi dadri bjp captures both seats in zilla parishad elections

दादरी जिला परिषद के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन चुनाव को लेकर जहां लगातार राजनीतिक हलचल जारी रही। वहीं भाजपा-जजपा के बीच चौधर पर कब्जा पाने के लिए गोटियां फिट...

चरखी दादरी (पुनीत) : दादरी जिला परिषद के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन चुनाव को लेकर जहां लगातार राजनीतिक हलचल जारी रही। वहीं भाजपा-जजपा के बीच चौधर पर कब्जा पाने के लिए गोटियां फिट की गई। सोमवार को हुए चुनाव में सभी 11 पार्षद वोटिंग करने पहुंचे। जिला प्रमुख पर भाजपा समर्थित मंदीप डालावास चेयरमैन व रमेश देवी साहुवास ने वाइस चेयरमैन पद पर जीत दर्ज की। चुनाव के बाद चुनाव अधिकारी व एसडीएम नवीन कुमार ने विजेताओं को प्रमाण पत्र वितरित किए।

बता दें कि दादरी जिला बनने के बाद पहली बार जिला परिषद के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन की चौधर के लिए भाजपा-जजपा के बीच लड़ाई चलती रही। यहीं कारण है कि दो बार चुनाव स्थगित भी हुए। सोमवार सुबह तय समय पर सभी 11 पार्षद वोटिंग करने पहुंचे। लघु सचिवालय के मीटिंग हाल में प्रशासन द्वारा चुनाव की पूरी तैयारियां करवाई गई थी। एसडीएम नवीन कुमार की देखरेख में चेयरमैन पद के लिए भाजपा समर्थित मंदीप डालावास व जजपा समर्थित रविंद्र सांगवान ने फॉर्म अप्लाई किया। वहीं वाइस चेयरमैन पद के लिए रमेश देवी मैदान में रही। एसडीएम ने चुनाव के बाद बताया कि मंदीप डालावास ने 6 वोट लेकर रविंद्र सांगवान को एक वोट से हराकर जीत दर्ज की। वहीं रमेश देवी वाइस चेयरमैन पद के लिए निर्विरोध चुनी गई है।

वहीं चुनाव में भाजपा समर्थकों की जीत के बाद जिला प्रभारी कमल यादव व जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार सहित पार्टी नेताओं ने जीत की बधाई दी। जीत के बाद नवनिर्वाचित चेयरमैन मंदीप डालावास ने कहा कि वह भाजपा पार्टी से संबंध रखते हैं और जीत का श्रेय सभी पार्षदों को देता हूं। मेरा प्रयास रहेगा कि आपसी भाईचारे के साथ सबसे मिलकर सरकार के सहयोग से विकास करवाया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रों में विकास को नई गति दी जाएगी।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!