जेसीबी ने बाइक सावर भाई- बहन को कुचला मौत, बहन की मौके पर हुई मौत...  ड्राइवर हिरासत में

Edited By Isha, Updated: 19 May, 2024 06:13 PM

brother and sister riding a bike were crushed to death by jcb

हरियाणा के करनाल में बाइक पर सवार भाई बहन एक हादसे का शिकार हो गए। ये दुर्घटना शहर के नमस्ते चौक पर घटित हुई। हादसे में बहन की मौत हो गई। वहीं युवती के चचेरा भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

करनाल : हरियाणा के करनाल में बाइक पर सवार भाई बहन एक हादसे का शिकार हो गए। ये दुर्घटना शहर के नमस्ते चौक पर घटित हुई। हादसे में बहन की मौत हो गई। वहीं युवती के चचेरा भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोपी को हादसे के बाद पकड़ लिया। मृतक युवती की पहचान 21 वर्षीय दीप्ति निवासी गांव मदनपुर के रूप में हुई है। 

दीप्ति अपने चचेरे भाई के साथ बाइक पर सवार हो सरकारी नौकरी का फॉर्म भरने करनाल जा रही थी। बाइक जैसे ही नमस्ते चौक के फ्लाईओवर पर पहुंची। वैसे ही एक जेसीबी ने जोरदार टक्कर मार दी।    जैसे ही बाइक जेसीबी से टकराई, तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया।  दीप्ति का  भाई अजय बाइक से नीचे गिर गया। अजय को उसकी छाती में गंभीर चोट आई, वहीं दीप्ति का सिर सड़क में टकरा गया। जिससे दीप्ति बेहोश हो गई। 

स्थानीय और घटनास्थल पर मौजूद लोग तुरंत दोनो को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन अस्पताल में दीप्ति को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। दीप्ति के भाई अजय को आईसीयू में भर्ती कर डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे है। लोगों ने जेसीबी चालक को पकड़ लिया, और घटना की सूचना पुलिस को दे दी। 

घटनास्थल पर सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई  और निरीक्षण कर आरोपी को पकड़ लिया, साथ ही आरोपी की जेसीबी भी जब्त कर ली। अस्पताल पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!