जाटों के नाम से लगे होर्डिंग को भाजपा ने बताया राजनैतिक साजिश

Edited By Shivam, Updated: 07 Dec, 2018 08:51 PM

bjp told hoarding in the name of jats is political conspiracy

रोहतक के नगर निगम चुनाव में जाटों ने बीजेपी के खिलाफ चुनावी मोर्चा खोल दिया है। शहर में जगह-जगह जाट एकता के होर्डिंग और बैनर लगे हुए हैं, जिसमें स्पष्ट लिखा है कि जाट का वोट बीजेपी को नहीं, बीजेपी वोट मांग कर शर्मिदा...

रोहतक(दीपक): रोहतक के नगर निगम चुनाव में जाटों ने बीजेपी के खिलाफ चुनावी मोर्चा खोल दिया है। शहर में जगह-जगह जाट एकता के होर्डिंग और बैनर लगे हुए हैं, जिसमें स्पष्ट लिखा है कि जाट का वोट बीजेपी को नहीं, बीजेपी वोट मांग कर शर्मिदा ना करे। वहीं इन होर्डिंग पर किसी जाट संगठन का नाम नहीं है।

जाट समुदाय लम्बे समय से जाट आरक्षण को लेकर संघर्ष करता रहा है। बीजेपी सरकार ने जाट आरक्षण दे दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट व हाई कोर्ट के आदेश के बाद विचाराधीन चल रहा है। वहीं अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल ने आहवाहन किया था बीजेपी को जाट बाहुल्य क्षेत्र व राज्यों में हराने के काम किया जाए।

PunjabKesari, subhash barala

बीजेपी के खिलाफ होर्डिंग पर प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कुछ शरारती लोग और राजनीतिक लोग ऐसा काम करते हैं, आम जनता ने यह नोटिस नहीं लिया है। यशपाल मलिक पर कहा कि यशपाल पहले भी यहां थे, जहां से वे हैं उत्तर प्रदेश से आते हैं, वहां से भी बीजेपी भारी बहुमत से जीत कर आई थी। ऐसे लोग जो समाज को तोडऩे का काम करते हैं, जनता उनकी बात नहीं यह प्रमाणित हो चुका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!