दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे आने से बाइक सवार युवक व किशोर की मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 12 May, 2022 01:27 PM

bike riding youth and teenager dies under tractor trolley

सिरसा शहर के कंगनपुर रोड पर हनुमान मंदिर के पास दर्दनाक हादसा हो गया जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे आने से बाइक पर सवार युवक व किशोर की मौत हो गई...

सिरसा : सिरसा शहर के कंगनपुर रोड पर हनुमान मंदिर के पास दर्दनाक हादसा हो गया जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे आने से बाइक पर सवार युवक व किशोर की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव ग्रह में रखवा दिया है। 

बता दें कि सुंदर नगर निवासी योगेश कुमार और कंगनपुर निवासी प्रिंस बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान सतनाम चौक से कंगनुपर की तरफ लकड़ी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रही थी। उसी समय बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों ट्रॉली के नीचे आ गए। बताया जा रहा है कि युवक तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे। इसके चलते उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रॉली के नीचे आ गए। योगेश कुमार मनियारी की दुकान पर काम करता है और प्रिंस कुमार बाजार में फर्नीचर की दुकान पर काम करता था। दोनों आपस में दोस्त है और खाना खाकर वापस काम पर जा रहे थे, लेकिन ट्रॉली के नीचे आने पर उनकी मौत हो गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!