केजरीवाल पर हमला, भाजपा की साजिश : दुष्यंत चौटाला

Edited By Naveen Dalal, Updated: 05 May, 2019 06:50 PM

attack on kejriwal bjp conspiracy dushyant chautala

दिल्ली में एक रोड शो के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को थप्पड़ मारे...

हिसार (ब्यूरो): दिल्ली में एक रोड शो के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को थप्पड़ मारे जाने की घटना पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हिसार लोकसभा क्षेत्र से जजपा एवं आप के संयुक्त उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने इसे भारतीय जनता पार्टी की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी निन्दा की जाए वो कम है। उन्होंने कहा कि किसी भी लोकतांंत्रिक देश में किसी भी नागरिक को ऐसा करने की ईजाजत नहीं दी जा सकती।

उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनाव में एक ऐसा इतिहास रचने का कार्य किया है जैसा स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहले कभी देखने को नहीं प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि यह किसी व्यक्ति विशेष द्वारा किसी नेता विशेष के खिलाफ की गयी हिंसा मात्र नहीं बल्कि यह पूंजीवादी ताकतों द्वारा देश के गरीबों पर करवाया गया एक ऐसा हमला है जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

पूंजीवादी लोकतंत्र की विचारधारा रखने वाले लोगोंं द्वारा समाजवादी लोकतंत्र की अवधारणा पर किया गया एक प्रहार है। यह नफरत की राजनीति करने वालों द्वारा प्यार की राजनीति करने वालों को उनके पथ से विचलित करने का एक सुनियोजित षडय़ंत्र है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संपूर्ण विश्व को अहिंसा, शांति एवं एकता के साथ-साथ प्यार का संदेश देने वाले महात्मा बुद्ध, महावीर जैन और  महात्मा गांधी के इस देश में हम किसी भी परिस्थिति में ऐसी हिंसक गतिविधियों की ईजाजत नहीं दे सकते। 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने नारनौंद के गांव बढ़ाला-रोशनखेड़ा में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है और दिल्ली जैसे महत्पूर्ण राज्य के मुख्यमंत्री की सुरक्षा की चूक होने से भाजपा द्वारा रची गई साजिश की बू आ रही है। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल पर कई बार हमला होना गृह मंत्रालय के सुरक्षा बंदोबस्त पर भी बड़े सवाल खड़े कर रहा है। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि हरियाणा में  भाजपा को सबसे बड़ा राजैतिक खतरा जेजेपी-आप गठबंधन से नजर आ रहा है। इसी बौखलाहट में भाजपा ऐसी औछी हरकतों पर उतरी हुई है। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में भाजपा को सभी जेजेपी-आप गठबंधन कड़ी टक्कर दे रहा है बल्कि सभी दसों सीटों पर हम गठबंधन विजयी परचम फहराएगा। उन्होंने कहा कि दो दिन बाद हरियाणा में 7 मई को हिसार में रैली को संबोधित करने आ रहे हैं और हरियाणा में अपनी राजैनैतिक जमीन खिसकते देख बौखलाहट में भाजपा केजरीवाल पर थप्पड़ के हमलों जैसी घटनाओं को अंजाम दिलवा रही है। 

उन्होंने कहा कि आप पार्टी की नीतियों और उनकी सरकार द्वारा दिल्ली में दी गई सुविधाओं से अरविंद केजरीवाल से जनता प्रभावित है। उन्होंने कहा कि जननायक स्व. चौ. देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाते हुए जेजेपी ने अपना जनसेवा पत्र 2019 जारी किया है जिसमें युवाओं, किसानों, छोटे व्यापारियों-दुकानदारों, मजदूर-कमेरे वर्ग सहित हर वर्ग के विजन रखा गया है। हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। जेजेपी प्रत्याशी ने कहा कि 2014 में किए गए वायदों को लेकर एक भाजपाई एक शब्द भी बोलने को तैयार नहीं है। जनता भाजपा से उनके वायदों को लेकर जवाब मांग रहे हैं और भाजपा प्रत्याशी मोदी-मोदी का राग अलाप रहे हैं। गठबंधन प्रत्यााशी ने कहा कि 12 मई को चप्पल के निशान वाला बटन दबा कर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का जवाब दें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!