'अगर कांग्रेस MLA ने कुछ गलत नहीं किया तो डर किस बात का', सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी को लेकर बोले असीम गोयल

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Jul, 2024 03:40 PM

aseem goyal spoke about the arrest of surendra pawar

हाल ही में ईडी द्वारा सोनीपत के विधायक को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है। अगर आपने कुछ गलत नहीं किया तो डर किस बात का। वहीं दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया...

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : हाल ही में ईडी द्वारा सोनीपत के विधायक को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है। अगर आपने कुछ गलत नहीं किया तो डर किस बात का। वहीं दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस की लहर हर बार कांग्रेस को डुबो देती है। आज कांग्रेस में कितनी कांग्रेस हैं और कितनी लहरे है और ये लहरें एक दूसरे को डुबो डुबो कर मारेंगी। असीम गोयल ने कहा कि वो दीपेंद्र हुड्डा को शुभकामनाएं देते हैं कि प्रदेश में तीसरी बार नायब सैनी के नेतृत्व में आमजन की सरकार बनने जा रही है। 

केंद्र सरकार ने आरएसएस की गतिविधियों में सरकारी कर्मचारियों के शामिल होने पर लगे प्रतिबंध को 58 वर्ष बाद हटा दिया है। जिसे लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश का कहना है कि अब नौकरशाही निक्कर में भी आ सकेगी। जय राम रमेश के इस बयान पर हरियाणा के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने तीखा हल्ला बोलते हुए पूरी कांग्रेस को खूब लपेटा। असीम गोयल ने जय राम रमेश के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें कांग्रेस का चरण चुंबक और चाटुकार करार दिया। असीम गोयल ने कहा कि आज दबी आवाज में कांग्रेसी भी आरएसएस की प्रशंसा करते हैं। 


दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर किया पलटवार

वहीं असीम गोयल ने दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर भी पलटवार किया। केंद्र सरकार द्वारा RSS की गतिविधियों में सरकारी कर्मचारियों के शामिल होने पर लगे प्रतिबंध को हटाए जाने से कांग्रेस नाखुश है। इस फैसले को लेकर कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने यह तक कह डाला कि अब नौकरशाही निक्कर में भी आ सकेंगे। अपने इस बयान के बाद जयराम रमेश भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। हरियाणा के अंबाला में परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने जयराम रमेश के बयान पर पूरी कांग्रेस को खूब लपेटा। असीम गोयल ने कहा कि चाटुकारिता और चरणचुंबकता के मामलों में हर कांग्रेसी ने नया रिकॉर्ड कायम किया है। असीम गोयल ने कहा कि आरएसएस राष्ट्र को मजबूत करने वाली सामाजिक संस्था है। असीम गोयल ने कहा कि आज जयराम रमेश जैसे कांग्रेसी इमरजेंसी,1984 के कत्लेआम और एक ही परिवार के काले कारनामों पर कुछ नहीं बोलेंगे। यह इनकी चरणचुंबकता की हद है। असीम गोयल ने कहा कि कई कांग्रेसी तो ऐसे हैं जो कहते हैं कि संघ की शाखा से हमें सीखना चाहिए। असीम गोयल ने कहा कि ऐसे बयान देना जयराम रमेश की मजबूरी है। 

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में चुनाव से पहले फ्री बिजली सहित कई वादे कर दिए हैं। "आप" के इन्हीं वादों को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कहा कि इनके वादों का पंजाब और दिल्ली में क्या हाल हुआ है यह जनता ने देख लिया है। आज पंजाब के लोग पुराने दिन याद करने को मजबूर हैं। आज पंजाब की जनता कह रही है कि हमसे पैसे ले लो मगर बिजली दे दी। असीम गोयल ने कहा कि इनके पास अपनी कोई नीति नहीं है। 


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!