अभी नहीं टूटा AAP और कांग्रेस का गठबंधन...बातचीत जारी: सांसद राघव चड्ढा

Edited By Saurabh Pal, Updated: 06 Sep, 2024 07:08 PM

raghav chadha said alliance between aap and congress has not broken yet

हरियाणा में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच सहमति न बन पाने के कारण गठबंधन टूटने की खबरों के बीच राघव चड्ढा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अभी गठबंधन नहीं टूटा है। कांग्रेस पार्टी से सीटों को लेकर अभी बातचीत चल रही

दिल्लीः हरियाणा में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच सहमति न बन पाने के कारण गठबंधन टूटने की खबरों के बीच राघव चड्ढा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अभी गठबंधन नहीं टूटा है। कांग्रेस पार्टी से सीटों को लेकर अभी बातचीत चल रही है। राघव चड्ढा के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की उम्मीदें जिंदा लग रहीं है।

गौरतलब है कि गठबंधन के लिए बनाई गई चार सदस्यीय कमेटी आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर बातचीत कर रही है। इसके कमेटी को कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल सुपरवाइज कर रहे हैं। इनके अलावा इस कमेटी में हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया, भूपेंद्र हुड्डा और अजय माकन हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से राघव चड्ढा कांग्रेस से बातचीत कर रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक पहले आम आदमी पार्टी ने 10 सीटें मांगी लेकिन कांग्रेस 3 सीटें देने पर राजी हुई। कांग्रेस ने 3 सीटों में भी यह शर्त लगाई कि AAP शहरी क्षेत्रों की सीटों पर चुनाव लड़े। वहीं AAP कह रही थी कि उनकी पंजाब और दिल्ली में सरकार है। इसलिए उन्हें इनके बॉर्डर से सटी सीटें दी जाएं। लेकिन कांग्रेस राजी नहीं हुई। इसके अलावा कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा भी गठबंधन के पक्ष में नहीं हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!