कांग्रेस ने पहली लिस्ट में अपराधियों को बनाया प्रत्याशी, भाजपा में कोई भी बगावत नहीं है- मोहन लाल बड़ोली

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Sep, 2024 03:16 PM

congress has made criminals its candidates in the first list mohan lal badoli

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और बीजेपी व कांग्रेस की पहली लिस्ट भी सामने आ चुकी है। बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद बगावत के सुर हावी हैं, तो कांग्रेस की पहली लिस्ट आने के बाद बीजेपी के नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं।

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और बीजेपी व कांग्रेस की पहली लिस्ट भी सामने आ चुकी है। बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद बगावत के सुर हावी हैं, तो कांग्रेस की पहली लिस्ट आने के बाद बीजेपी के नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं। बीजेपी पार्टी के नेता मोहनलाल बड़ोली और प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी पार्टी में कोई भी बगावत नहीं है, सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। वहीं कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की पहली लिस्ट में ही अपराधी जेल में बैठे हुए लोगों को टिकट दी गई है। 

बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली ने कहा कि 67 नाम की पहली लिस्ट में किसी भी विधानसभा पर कोई भी कार्यकर्ता कोई बगावत नहीं कर रहा है और सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। दूसरी लिस्ट पर बोलते हुए उन्होंने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व आने वाले दो दिनों में बचे हुए नाम की दूसरी सूची जारी कर देगा। टिकट बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी इस तरह का भ्रम विरोधियों द्वारा फैलाया जा रहा था और इस बार विरोधी यह झूठ बोल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर जुबानी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पहली लिस्ट में जिन लोगों को टिकट दिया गया है, उनमें अपराधी और जेल में बैठे हुए लोगों को टिकट दी है। कांग्रेस ने आपराधिक प्रवृति के लोगों को टिकट दी है। पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर कहा कि सभी पार्टियों में बहुत ज्यादा खिलाड़ी पहले ही काम कर रहे हैं और किसी एक खिलाड़ी पर कोई भी प्रतिक्रिया देना गलत है,कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि तीसरी बार फिर बीजेपी पार्टी प्रदेश में बहुमत से सरकार बनाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!