पहरावर गांव में गरजे अरविंद शर्मा, मुख्यमंत्री से लेकर ग्रोवर तक को लिया आड़े हाथ

Edited By Manisha rana, Updated: 22 May, 2022 04:11 PM

arvind sharma roared in pahrawar village chief minister to grover

पहरावर गांव में भगवान परशुराम जयंती पर आयोजित कार्यक्रम भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था की जमीन ...

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : पहरावर गांव में भगवान परशुराम जयंती पर आयोजित कार्यक्रम भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था की जमीन पर कहा कि सरकार चाहती को दो घंटे के अंदर जमीन संस्था को दे सकती थी लेकिन सरकार तमाशा देखना चाहती थी, ब्राह्मणों का दम देखना चाहती थी। मुख्यमंत्री जी जमीन देते भी नहीं और नकारते भी नहीं। 

भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि मेरी जिंदगी को वह सबसे बड़ी भूल थी जिसे मैं कभी सुधार नहीं पाऊंगा। जब मैने इस मूर्ख ग्रोवर के लिए बयान दिया था, वो मेरी सबसे बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर भगवान परशुराम जागृत हो चुका है, तो मुझे कोई रोक नहीं सकता। अरविंद शर्मा ने कहा कि डेढ़ महीने पहले मेरी मुख्यमंत्री की बात हुई थी, जिसमें मुख्यमंत्री ने हां भरी थी कि पहरावर गांव की जमीन गौड ब्राह्मण संस्था को दी जाएगी। मुझसे पहले मनीष ग्रोवर ने मुख्यमंत्री को बात पढ़ा दी थी, कि जमीन तो देनी है, पर अभी नहीं देनी है। मुख्यमंत्री जमीन देना चाहता था, लेकिन मुझे दुख है कि मुख्यमंत्री अपने दिमाग से कोई काम नहीं करता है। 

अरविंद शर्मा ने कहा कि 2014 में धोखा हो गया। मैं मनोहर लाल के मुख्यमंत्री बनने से खफा नहीं हूं। लेकिन रामबिलास शर्मा ने क्या गलती कर दी थी। भाजपा को सत्ता तक पहुंचाने में रामबिलास शर्मा का अहम रोल था परंतु मुख्यमंत्री बनने की बारी आई तो कांटे की तरह रामबिलास शर्मा को निकाल कर फेंक दिया गया। 

वहीं उन्होंने कहा कि मुझे धनखड़ का फोन आया था। उसने बताया कि जमीन पर डेवलेपमेंट चार्ज संस्था नहीं, सरकार देगी। अरविंद शर्मा ने कहा कि अगले 21 तारीख तक जमीन के कागज नहीं आए, तो वह धरने पर बैठेगा, जिसमें पूरा हरियाणा साथ रहेगा। सरकार क्या चाहती है, रोहतक जीतकर दे दिया, सोनीपत जीतकर दे दिया, मगर फिर भी कोई काम नहीं होता। मुख्यमंत्री ठीक है, मगर मुख्यमंत्री बहकावे में आ जाता है। 

अरविंद शर्मा ने हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला बताया और कहा कि अमृत योजना में करोड़ों का घोटाला हुआ। भाजपा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं सबूत दो जांच कराएंगे। अब सबूत कहां से लाएं, सबूत तो ग्रोवर पलंग के नीचे छुपा देगा। देश को केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की जरूरत है, मोदी की जरूरत है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!