कुरुक्षेत्र रैली में बोले अरविंद केजरीवाल, कहा-मुझे मौका दो, मैं हरियाणा के सारे स्कूल सुधार दूंगा

Edited By Manisha rana, Updated: 29 May, 2022 03:27 PM

arvind kejriwal kurukshetra

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के कुरुक्षेत्र रैली में पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि मुझे मौका दो, मैं हरियाणा के सभी स्कूलों में सुधार करूंगा...

कुरुक्षेत्र : आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के कुरुक्षेत्र रैली में पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि मुझे मौका दो, मैं हरियाणा के सभी स्कूलों में सुधार करूंगा। गरीब के बच्चे भी इंजीनियर और डॉक्टर बनेंगे। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के निजी स्कूलों को पिछले 7 सालों में फीस बढ़ाने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने रैली का नाम ही अब बदलेगा हरियाणा दिया है।

केजरीवाल ने कहा कि मैंने 7 साल में 12 लाख नौकरियां दी हैं। अगले 5 साल में 20 लाख नौकरियां देनी है। खट्टर साहब ने हरियाणा में कितनी नौकरियां दी? ये नौकरी नहीं देंगे। ये आपके बच्चों को गुंडई व दंगा करना सिखाएंगे और अपने बच्चों को पढ़ने के लिए विदेश भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं सीधा-साधा छोरा हूं। मुझे राजनीति करनी नहीं आती। मन्ने काम करना आवे है, मेरे ते कितनाये काम करा लो। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भारत आए थे तो उनकी पत्नी ने मोदी जी से कहा कि मुझे केजरीवाल के स्कूल देखने हैं। कोई खट्टर सरकार के स्कूल देखने आया। 

वहीं केजरीवाल ने कहा कि त्रेतायुग में रामचन्द्र जी ने रावण का घमंड तोड़ा था। द्वापरयुग में कृष्ण जी ने कंस का घमंड तोड़ा था। कलयुग में किसानों ने भाजपाइयों का घमंड तोड़ा है। मैं सारे किसान भाइयों को बधाई देता हूं। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा मेरी जन्मभूमि है और उसका कर्ज आदमी सात जन्मों तक नहीं चुका सकता है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!