अनिल विज ने खुद की परवाह किए बिना हर हरियाणावासी का दिया साथ:चंदन विज

Edited By Isha, Updated: 28 Sep, 2024 04:30 PM

anil vij supported every haryana resident without caring for himself

हरियाणा में जहां विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने अंतिम दौर की ओर बढ़ रहा है। वैसे-वैसे राजनेताओं की ओर से अधिक से अधिक लोगों को अपने पक्ष में लाने की भरपूर कोशिश की जा रही है। इसी बीच कुछ लोग ऐसे भी है, जो खुद ही अपनी पसंद से हरियाणा और हरियाणावासियों

चंडीगढ़ चंद्रशेखर धरणी) :  हरियाणा में जहां विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने अंतिम दौर की ओर बढ़ रहा है। वैसे-वैसे राजनेताओं की ओर से अधिक से अधिक लोगों को अपने पक्ष में लाने की भरपूर कोशिश की जा रही है। इसी बीच कुछ लोग ऐसे भी है, जो खुद ही अपनी पसंद से हरियाणा और हरियाणावासियों के पक्ष में काम करने वाले नेताओं को अपना समर्थन दे रहे हैं।

इसी कड़ी में पानीपत के युवा उद्योगपति और निर्यातक चंदन विज ने हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री और अंबाला छावनी से बीजेपी के प्रत्याशी अनिल विज को अपना समर्थन दिया। इस दौरान चंदन ने कहा कि अनिल विज एक ऐसे इंसान है, जिन्होंने हरियाणवासियों की तकलीफ को दूर करने के लिए ना दिन देखा और ना रात देखी, ना पार्टी और ना ही अमीर-गरीब का फर्क किया। इतना ही नहीं अनिल विज ने अपने खराब स्वास्थ्य के दौरान भी प्रदेश वासियों के हित में काम किया। चंदन ने कहा कि अनिल विज एक ऐसे नेता है, जिन्होंने अंबाला ही नहीं, बल्कि पूरे हरियाणा वासियों के दुख में उनका साथ दिया है।

उन्होंने कहा कि वह जन सेवक एक बार फिर से हरियाणा की जनता की निस्वार्थ सेवा के लिए अंबाला कैंट से विधायक पद के लिए उम्मीदवार हैं। अंबाला कैंट की जनता अपने दुख-सुख के साथी के साथ है। उन्होंने दावा किया कि अंबाला के अलावा पूरे प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर रहने वाले लोग भी अंबाला छावनी में अपने परिचितों से अनिल विज के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे, जिससे अनिल विज रिकॉर्ड मत से जीत हासिल करें, तांकि बीजेपी हाई कमान उन्हें हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाना सुनिश्चित करें। इसके बाद अनिल विज पूरी हिम्मत के साथ हरियाणा की सेवा कर पाएं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!