दादरी: हत्या के मामले में 7 आरोपी काबू, लिया 4 दिन के रिमांड पर...गौ मांस खाने के शक में उतारा था मौत के घाट

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Sep, 2024 09:17 AM

7 accused arrested in murder case taken on 4 day remand

कस्बा बाढ़ड़ा में गौ मांस खाने के शक में प्रवासी व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में कुछ युवकों द्वारा प्रवासी युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों में जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की जा रही है, बाद में...

चरखी दादरी (पुनीत) : कस्बा बाढ़ड़ा में गौ मांस खाने के शक में प्रवासी व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में कुछ युवकों द्वारा प्रवासी युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों में जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की जा रही है, बाद में उसकी मौत हो गई थी और उसका शव गांव भांडवा के समीप मिला था। यह वीडियो 27 अगस्त का है और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में मृतक के साले की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। वहीं चार आरोपियों को रिमांड के दौरान पूछताछ की जा रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रवासी परिवारों की सुरक्षा के लिए कई टीमें तैनात की गई हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 27 अगस्त को गौ रक्षा दल के सदस्यों को चरखी दादरी जिले के गांव हंसावास खुर्द में झुग्गियों में रह रहे असम निवासी लोगों के पास कथित तौर पर पका हुआ गौ मांस मिला था। जिसके बाद वहां काफी हंगामा हुआ था। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद बाढ़ड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रवासी युवकों सहित पके हुए मांस को अपने साथ ले गई थी, जिसके सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए थे। इसी दौरान परगना जिला निवासी साबिर मलिक जो कूड़ा बीनने का काम करता है, उसको गौ मांस खाने के शक में कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा। जिसका शव गांव भांडवा के समीप लावारिश हालात में मिला था। पुलिस ने 28 अगस्त को मृतक साबिर मलिक के साले सुजाउद्दीन सरदर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 29  अगस्त को मामले में 7 लोगों को काबू किया था, जिनमें 2 नाबालिग शामिल थे। अब मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक उसको लकड़ी से बेरहमी से मार रहे हैं, जबकि कुछ लोग बीच-बचाव करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एसपी पूजा वशिष्ठ ने भी झुग्गियों में पहुंचकर प्रवासी लोगों से इस संबंध में बात की थी और सुरक्षा का भरोसा दिया था। प्रवासी लोगों ने बताया कि सुरक्षा से संतुष्ट हैं मगर वारदात के बाद मन में भय का माहौल बना है।

मामले की जांच जारी, हर पहलुओं पर नजर

बाढड़ा डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पुलिस ने तुरंत केस दर्ज करते हुए सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था और चार को रिमांड पर लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। प्रवासी परिवार को सुरक्षा दी गई है और लगातार जांच जारी है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!