HDFC के कैश वैन से 38 लाख की लूट...बाइक पर बक्सा रख भागे बदमाश, गनमैन भागा पीछे तो मार दी गोली

Edited By Saurabh Pal, Updated: 28 Jun, 2024 09:57 PM

38 lakhs looted from hdfc cash van in sonipat

प्रदेश में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं, सोनीपत में शुक्रवार को अल सुबह दिल्ली के एक शख्स की हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी। वहीं शाम होते होते नेशनल हाईवे 44 पर स्तिथ एचडीएफसी बैंक की कैश रिकवरी वैन से गनमैन को गोलीमार कर 38 लाख रूपये लूट लिए...

सोनीपत(सन्नी मलिक): प्रदेश में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं, सोनीपत में शुक्रवार को अल सुबह दिल्ली के एक शख्स की हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी। वहीं शाम होते होते नेशनल हाईवे 44 पर स्तिथ एचडीएफसी बैंक की कैश रिकवरी वैन से गनमैन को गोलीमार कर 38 लाख रूपये लूट लिए। इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत कुंडली थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गईं। वहीं घायल गनमैन को ईलाज के लिए दिल्ली के राजा हरीश चंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

सीसीटीवी में देखाई दे रहा है कि दो बदमाश एक बॉक्स को बाइक पर रख कर फरार हो रहे हैं और पीछे पीछे एक गनमैन अपना हथियार लेकर उनके पीछे पीछे भाग रहा है। मामला सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर स्तिथ एचडीएफसी बैंक की शाखा के बाहर का है।  यहां बैंक से कैश लेकर जाने वाली वैन से बाइक सवार दो बदमाशों ने करीब 38 लाख रुपए लूट लिए। लूट के दौरान मानेश्वर नाम के गनमैन को भी बदमाशों ने गोली भी मार दी। वहीं कैश वैन में तैनात एक गनमैन ने बाइक सवार को भी गोली मारी है। घटनास्थल पर स्थित पेट्रोल पंप पर तैनात एक कर्मचारी वारदात का चश्मदीद है। उसने बताया कि मैं पेट्रोल डाल रहा था तभी 3 गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी और दो युवक कैश वैन लूट कर भाग गए।

PunjabKesari

लूट की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस के आला अधिकारी क्राइम ब्रांच के साथ जांच के लिए मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गए है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही हैं। एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि एचडीएफसी बैंक के बाहर कैश वैन से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितना कैश था। वहीं गनमैन मानेश्वर को गोली भी लगी है। जांच की जा रही है। लूटेरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!