महिला थाने में झगड़ा करने के मामले में 3 आरोपी जांच में शामिल

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2022 10:21 AM

3 accused involved in the investigation in the case of quarreling

महिला थाने में काऊंलिंग के दौरान झगड़ा करने के मामले में शहर यमुनानगर पुलिस ने 3 आरोपियों को जांच में शामिल किया है। सिटी एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह के मुताबिक तीनों को जांच में शामिल कर जमानत पर छोड़ दिया गया। झगड़ा रविवार को हुआ था।

यमुनानगर : महिला थाने में काऊंलिंग के दौरान झगड़ा करने के मामले में शहर यमुनानगर पुलिस ने 3 आरोपियों को जांच में शामिल किया है। सिटी एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह के मुताबिक तीनों को जांच में शामिल कर जमानत पर छोड़ दिया गया। झगड़ा रविवार को हुआ था।

बता दें कि जींद निवासी पारचा की शादी विष्णु नगर निवासी प्रतिभा के साथ हुई थी। इस शादी से उनके पास 2 ब'चे हैं। कुछ दिनों से दोनों के बीच मन-मुटाव चल रहा था, जिस पर पत्नी प्रतिभा अपने मायके में रह रही थी। उसने महिला थाना में पारचा व उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दे रखी थी। इस शिकायत पर ही काऊंसङ्क्षलग के लिए दोनों पक्षों को महिला थाने में बुलाया गया था। पारचा ने बताया कि वह काऊंसङ्क्षलग के दौरान बाहर निकलकर फोन पर बात करने लगा कि तभी ससुर श्याम लाल, साला हरीश कुमार, उसके चाचा का लड़के व 2 अन्य युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। इसके पश्चात शहर यमुनानगर थाना पुलिस पहुंची और शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था।
 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!