महिला को लोन दिलाने के बहाने 2 लोगों ने किया दुष्कर्म

Edited By Isha, Updated: 29 May, 2022 02:09 PM

2 people raped on the pretext of getting loan to the woman

शहर की एक कालोनी की महिला को नरवाना रोड पर फोटो स्टेट और मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के संचालक अमन पर एक लाख रुपये का लोन दिलवाने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला थाना पुलिस ने अमन के खिलाफ

जींद: शहर की एक कालोनी की महिला को नरवाना रोड पर फोटो स्टेट और मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के संचालक अमन पर एक लाख रुपये का लोन दिलवाने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला थाना पुलिस ने अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर की एक कालोनी की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास नरवाना रोड पर मोबाइल रिपेयरिंग और फोटो स्टेट की दुकान संचालक का फोन आया और उसने एक लाख रुपये का उसका लोन करवाने की बात कही। युवक ने पहले भी काफी महिलाओं का लोन करवाया हुआ है। उसको पैसे की जरूरत थी तो उसने युवक से लोन करवाने की बात पर सहमति जताई। 

इस पर युवक ने 17 मई को अपनी दुकान में बुलाया ताकि वह लोन के बारे में जानकारी दे सके। जब वह दुकान पर गई तो युवक उसको गोहाना रोड पर कॉलेज के सामने पेट्रोल पंप के साथ लगती एक दुकान में ले गया। जहां पर उसने दुकान के कमरे को बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बनाई। महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!