19 तहसीलदार व 13 नायब तहसीलदार स्थानांतरित

Edited By Deepak Paul, Updated: 20 Feb, 2019 11:24 AM

19 tehsildars and 13 nb tehsildars transferred

चुनाव आयोग के निर्देशानुसार हरियाणा में अफसरों के तबादलों की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 19 तहसीलदारों और 13 नायब तहसीलदारों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

चंडीगढ़(ब्यूरो): चुनाव आयोग के निर्देशानुसार हरियाणा में अफसरों के तबादलों की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 19 तहसीलदारों और 13 नायब तहसीलदारों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। तहसीलदारों में दर्शन कुमार को जगाधरी से अम्बाला कैंट, जोङ्क्षगद्र शर्मा को मानेसर से जगाधरी, गुलाब सिंह को रोहतक से गोहाना, मनीष कुमार यादव को बावल से नारनौल, चेतना चौधरी को पिहोवा से पुंडरी, विजय मोहन सयाल को नाथूसरी चोपटा से बरवाला, पुन्यादीप शर्मा को रायपुररानी से करनाल, बंसीलाल को समालखा से महम, मनोज कुमार को करनाल से समालखा, विकास सिंह को बडख़ल से सोनीपत, जय भगवान को सोनीपत से गन्नौर, मोहन लाल को सिरसा से फरीदाबाद, कंवल सिंह यादव को चरखी दादरी से टी.ओ.एस.डी. अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व के कार्यालय में, प्रदीप देशवाल को पलवल से मानेसर, रोहतास को गन्नौर से पलवल, मीतू धनखड़ को गोहाना से बडख़ल, नवनीत को रादौर से पिहोवा, अशोक कुमार को नारनौंद से रादौर और राजेश पुनिया को अम्बाला कैंट से रायपुररानी स्थानांतरित किया गया है। 


नायब-तहसीलदारों में राम चंदर को गुरुग्राम से पटौदी, जगदीश चंद को पटौदी से गुरुग्राम, अजय कुमार को हसनपुर से वजीराबाद, अजय कुमार को पुन्हाना से भिवानी, नरेश कुमार को भिवानी से मानेठी, महेंद्र सिंह को कनीना से बादशाहपुर, सुरिंद्र भारद्वाज को अम्बाला कैंट से शहजादपुर, बोधराज सिंह को निगधु से पुंडरी, सुरेश कुमार को पुंडरी से लाडवा, कर्ण सिंह को जुलाना से जींद, आनंद रावल को छछरौली से जुलाना, अनिल कुमार को नारनौंद से सतनाली और जगदीश चंद्र को सतनाली से बापोली स्थानांतरित किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!