CA टॉपर रुपांश अश्विनी ने लिखी द सोजर्न एंड पुलक्रिट्यूड: एन इटरनल लव स्टोरी, हासिल किया मुकाम

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 25 Mar, 2023 07:28 PM

wrote the sojourn and pulkritude an eternal love story

सीए टॉपर जिन्होंने द सोजर्न एंड पुलक्रिट्यूड: एन इटरनल लव स्टोरी लिखी है, रूपांश अश्विनी तीन अलग-अलग व्यवसायों के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं: 2011 में, उन्होंने भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट परीक्षाओं में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए। उनके...

गुडगांव ब्यूरो : सीए टॉपर जिन्होंने द सोजर्न एंड पुलक्रिट्यूड: एन इटरनल लव स्टोरी लिखी है, रूपांश अश्विनी तीन अलग-अलग व्यवसायों के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं: AGASS (क्लाउड सॉफ्टवेयर और व्यावसायिक सेवाएं), शशिकुल (शिक्षा और पर्यटन), और शाशवानी (ई-कॉमर्स)। एक चार्टर्ड एकाउंटेंट, एमबीए, सीएफए, एमएफए, डीआईएसए और बीकॉम ऑनर्स। 2011 में, उन्होंने भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट परीक्षाओं में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए। उनके पास कैरियर काउंसलर और एक अंतरराष्ट्रीय शिक्षा सलाहकार के रूप में भी साख है। उपन्यास "पुलक्रिट्यूड: एन इटरनल लव स्टोरी" और कविता संग्रह "द सोजर्न" दोनों ऐसे काम हैं जिन्हें उन्होंने लिखा है। "प्राउड टू बी ए सीए," "लव कैन गो सो फार," "शो मी द वे," और "यू आर इन माई ड्रीम्स" के अलावा, उन्हें सभी चार गानों के गायक, गीतकार और गीतकार के रूप में भी श्रेय दिया जाता है। वह एक वक्ता के रूप में दर्शकों के साथ अपना संदेश भी साझा करते हैं।

 

शशिकुल के लिए, रूपांश अश्विनी सीईओ और प्रबंध निदेशक दोनों के रूप में कार्य करते हैं। व्यवसाय सीखने और पर्यटन उद्योगों के लिए समाधान प्रदान करता है। IELTS, PTE, और YOGA के लिए ऑनलाइन पाठ, साथ ही राष्ट्रीय पात्रता और पात्रता परीक्षा (NEET) के लिए कैरियर मार्गदर्शन और परामर्श, कॉलेज आवेदन समीक्षा, और विश्वविद्यालय स्वीकृति सभी इस व्यवसाय के माध्यम से उपलब्ध हैं। करियर सलाह चाहने वाले छात्रों को फर्म की वेबसाइट पर एक साइकोमेट्रिक परीक्षा देने की आवश्यकता होती है और फिर एक विस्तृत रिपोर्ट और एक काउंसलर के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होगा। विदेश में पढ़ने के इच्छुक छात्र विभिन्न देशों के स्कूलों में प्रवेश पाने की संभावना निर्धारित करने के लिए प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते हैं। इसके अलावा, एसओपी प्रक्रिया को पूरी तरह से डिजिटल दायरे में पूरा किया जा सकता है। वीजा प्राप्त करने से लेकर प्रस्ताव पत्र देने तक सब कुछ संगठन द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

 

फर्म आपके ठहरने और परिवहन की व्यवस्था भी कर सकती है। SHASHIKUL Schoolsio और SHASHIKUL Schoolsy ऐप भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं, और वे वीडियो पाठ, क्विज़, मूल्यांकन, परीक्षा पैटर्न, छात्र प्रगति और बहुत कुछ पेश करते हैं। SHASHIKUL Examera एक ऐसा ऐप है जो आपको भारत में किसी भी परीक्षा के लिए अध्ययन करने में मदद कर सकता है। शशिकुल के अलावा, फर्म शशिकुल एडुरा और शशिकुल पिक्टोरा सोशल नेटवर्क भी चलाती है, दोनों का उद्देश्य शशिकुल उपयोगकर्ताओं को एक दूसरे से सीखने और कनेक्ट करने में मदद करना है। प्रत्येक SHASHIKUL उपयोगकर्ता को इन सामाजिक नेटवर्कों पर अप्रतिबंधित, निःशुल्क पहुंच प्राप्त होती है। अपनी सशुल्क सेवाओं के अलावा, फर्म छात्रों के लिए मुफ्त शैक्षिक संसाधन प्रदान करती है। बैंकिंग परीक्षाओं की तैयारी में आपकी सहायता के लिए वीडियो भी उपलब्ध हैं। पर्यटन, एयरलाइन टिकट, होटल आरक्षण, हवाई अड्डा परिवहन, और भी बहुत कुछ संगठन के माध्यम से उपलब्ध हैं। शशिकुल को https://www.shashikul.com/ पर देखा जा सकता है।

 

रूपांश अश्वनी शाशवानी के अध्यक्ष और सीईओ के रूप में कार्य करते हैं। अपनी वेबसाइट Shashwani.com पर, वे प्रतिस्पर्धात्मक मूल्य, उच्च गुणवत्ता वाले सामान प्रदान करते हैं। कपड़े, जूते, बरतन, खिलौने, मोबाइल और तकनीकी सामान, और बहुत कुछ जैसे आइटम उपलब्ध हैं। ग्राहक ऑनलाइन भुगतान या डिलीवरी पर नकद भुगतान के बीच चयन कर सकते हैं, व्यवसाय द्वारा दी जाने वाली भुगतान विधियों में से दो। शाशवानी http://www.shashwani.net पर एक ऑनलाइन ज्वैलरी शॉप भी संचालित करती है। उच्चतम गुणवत्ता के प्रामाणिक, हाथ से बने और हॉलमार्क वाले सोने और हीरे के आभूषण यहां उपलब्ध हैं। GIA, SGL, GSI और IGI सभी ने आभूषणों को प्रमाणित किया है।

 

AGASS के MD/CEO के रूप में अपनी भूमिका के अलावा, रूपांश अश्विनी अन्यत्र भी इस पद पर हैं। Agass.online पर, आप अविश्वसनीय रूप से कम कीमत पर AGASS से क्लाउड-आधारित सॉफ़्टवेयर प्राप्त कर सकते हैं। स्टार्टअप, मार्केटिंग, वित्त, संचालन, मानव संसाधन, सोशल मीडिया मार्केटिंग और प्रबंधन, फ्रीलांसिंग, प्रबंधन, उद्योग-विशिष्ट व्यवसाय, और बहुत कुछ इन सॉफ्टवेयर्स द्वारा कवर किया गया है। संगठन सहायक सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है, जिसमें चार्टर्ड एकाउंटेंट, बीमा, मानव संसाधन, वित्तपोषण, और बहुत कुछ शामिल हैं। अपनी वेबसाइटों, Agass.biz और Agass.site के माध्यम से, कंपनी हर किसी को अपना मोबाइल ऐप विकास और वेब विकास व्यवसाय शुरू करने का अवसर भी प्रदान करती है। Agass.co पर फर्म से सभी को मुफ्त साइट होस्टिंग मिल सकती है। कंपनी का मुख्य वेबपेज Agass.org पर देखा जा सकता है।

 

 

रूपांश अश्विनी द्वारा लिखे गए उपन्यास उनकी वेबसाइट Rupansh.net पर मुफ्त में उपलब्ध हैं। फिल्में Rupansh.org वेबसाइट पर खरीदने या किराए पर लेने के लिए उपलब्ध हैं। अपने अन्य प्रयासों के अलावा, रूपांश अश्विनी अक्सर देश भर के विश्वविद्यालयों और व्यवसायों में ब्रह्मांड के रहस्यों, प्रेरणा, कैरियर परामर्श और अन्य प्रासंगिक विषयों पर व्याख्यान देते हैं। हर दिन, विभिन्न विषयों पर उनके निबंध कई वेबसाइटों पर दिखाई देते हैं। रूपांश अश्विनी के काम का अंतिम लक्ष्य दुनिया को सभी के लिए एक बेहतर जगह बनाना है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!