पैदल मार्च निकाल नवीन गोयल ने उड़ाई विरोधियों की नींद, मार्च में गुरुग्राम मांगे नवीन गोयल के नारों की रही गूंज

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 04 Sep, 2024 09:30 PM

slogans of naveen goyal demanding gurugram echoed in the foot march

गुरुग्राम में करीब 6 साल से बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जनता की अनवरत सेवा में जुटे एवं गुडग़ांव विधानसभा से चुनाव में भाजपा की टिकट के दावेदार नवीन गोयल के समर्थन में बुधवार को गुरुग्राम की जनता से पैदल मार्च निकाला।

 गुड़गांव  : गुरुग्राम में करीब 6 साल से बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जनता की अनवरत सेवा में जुटे एवं गुडग़ांव विधानसभा से चुनाव में भाजपा की टिकट के दावेदार नवीन गोयल के समर्थन में बुधवार को गुरुग्राम की जनता से पैदल मार्च निकाला। इस पैदल मार्च में पूरा गुरुग्राम नवीन गोयल के साथ, उनके समर्थन में कदमताल करता नजर आया। युवाओं में उनके प्रति दीवानगी देखते ही बनती थी। जनता के बीच से यही आवाज आई कि नवीन गोयल गुरुग्राम के लिए बहुत जरूरी हैं। लोगों में जोश इतना था कि वे बरसात में ही अपने घरों से 3 बजे से पहले निकल पड़े। स्वयं वीडियो डालकर लोगों को यात्रा शुरुआत स्थल कोर्ट पार्किंग में पहुंचने का संदेश देते रहे। करीब 6 बजे नवीन गोयल के नेतृत्व में पैदल मार्च शुरू हुआ। नवीन गोयल को हजारों साथियों, समर्थकों, गुरुग्राम के आम और खास लोगों, दुकानदारों, व्यापारियों, मजदूरों, कर्मचारियों का साथ इस पैदल मार्च में मिला। युवा शक्ति, मातृ शक्ति का इस मार्च में जोश और जुनून देखते ही बनता था। फिलहाल भाजपा ने टिकट नहीं दी जिससे उनके समर्थक काफी नाराज है। बताया जा रहा है कि आगामी 11 सितम्बर को नवीन गोयल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भर सकते हैं।  

 


गुरुग्राम मेरी सामाजिक, राजनीतिक कर्मभूमि : नवीन गोयल
पैदल मार्च से पहले कोर्ट की पार्किंग में हुई सभा में नवीन गोयल ने मां शीतला को नमन करते हुए कहा कि मैं गुरुग्राम का गुरुग्राम मेरा है। गुरुग्राम उनकी सामाजिक, राजनीतिक कर्मभूमि है। यहां से जनमानस की सेवा शुरू की है और सालों साल सेवा करते रहेंगे। सिर्फ संगठन में मिली जिम्मेदारी से उन्होंने इन कामों को करवाया। अगर गुरुग्राम की जनता उन्हें अपनी सम्पूर्ण सहयोग देकर विधायक के रूप में चंडीगढ़ पहुंचाती है तो उनका प्रयास रहेगा कि गुरुग्राम में छोटी-छोटी समस्याओं को प्राथमिकता से समाधान किया जाएगा। लोगों के बीच भावुकता भरे शब्दों ने नवीन गोयल ने कहा कि अपने परिवार को उन्होंने पिछले 6 साल में इतना समय नहीं दिया, जितना समय पूरे गुरुग्राम को अपना परिवार समझकर दिया है। हर किसी के सुख-दुख में शरीक होने का प्रयास किया।

 


नवीन ने संगठन के लिए दिन-रात मेहनत की: डा. डी.पी. गोयल
डा. डी.पी. गोयल ने हका कि कहा कि 5 साल पहले उन्होंने कहा था कि गुरुग्राम के हर घर से नवीन गोयल निकलेगा। आज वही बात सत्य हो रही है। गुरुग्राम के लोगों का यही प्यार ही जनता की ताकत है। अब तक के अपने सफर में नवीन गोयल ने भारतीय जनता पार्टी में रहकर एक अनुशासित सिपाही की तरह दिन-रात मेहनत की है। अब समय आ गया है गुरुग्राम को बचाने का। गुरुग्राम के लोग को सही हक दिलाने का। 

 


समर्थक बोले, गोयल बंधुओं ने सबको साथ लेकर किया काम
सतीश अग्रवाल, ब्रह्मप्रकाश भारद्वाज, विजय अग्रवाल, समता सिंगला, आशा गगन गोयल समेत अनेक समर्थकों ने कहा कि चुनाव नेता नहीं समर्थक लड़ते हैं। जिसके समर्थक मजबूत होते हैं, वही चुनाव जीतता है। हम सबको नवीन गोयल की चमक फीकी नहीं पडऩे देंगे। नवीन गोयल को चुनाव लड़ाना, जिताना हम सबका कर्तव्य है। कर्मठ कार्यकर्ता बनकर गोयल बंधुओं डा. डी.पी. गोयल व नवीन गोयल ने समाज व संगठन के लिए हमेशा मजबूती से काम किया। उनके पिछले करीब 6 साल के काम को सत्यापित करते हुए पैदल यात्रा में शामिल हुए लोगों ने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी करके गुरुग्राम को बेहतर बनाने की पेशकश की थी। भले ही उस समय नवीन गोयल को टिकट ना मिली हो, लेकिन वे लगातार संगठन के लिए पूरी ईमानदारी के साथ काम में लगे रहे हैं।                                               
फोटो-- हजारों समर्थकों के साथ सड़क पर अपनी ताकत दिखाते नवीन गोयल।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!