होरा आर्ट्स ने न्यूनतम ऑर्डर और तेज़ टर्नअराउंड समय के साथ क्रांतिकारी ‘डिजिटल फ्लेक्सिबल’ पैकेजिंग समाधान में प्रवेश किया

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 09 Sep, 2024 07:41 PM

hora arts has minimum orders and fast turnaround times

आज के तेज़-तर्रार बाज़ार में, बदलती उपभोक्ता माँगों के अनुसार तेज़ी से अनुकूलन करने की क्षमता महत्वपूर्ण है, पैकेजिंग और प्रिंटिंग उद्योग में अग्रणी होरा आर्ट्स, डिजिटल फ्लेक्सिबल पैकेजिंग क्षेत्र में अपने रणनीतिक प्रवेश की घोषणा करते हुए रोमांचित...

गुडगांव, (ब्यूरो): आज के तेज़-तर्रार बाज़ार में, बदलती उपभोक्ता माँगों के अनुसार तेज़ी से अनुकूलन करने की क्षमता महत्वपूर्ण है, पैकेजिंग और प्रिंटिंग उद्योग में अग्रणी होरा आर्ट्स, डिजिटल फ्लेक्सिबल पैकेजिंग क्षेत्र में अपने रणनीतिक प्रवेश की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह अभिनव कदम होरा आर्ट्स को उत्तर भारत में पहली और एकमात्र कंपनी के रूप में स्थापित करता है, जो अत्याधुनिक HP इंडिगो 25k तकनीक का लाभ उठाते हुए शॉर्ट-रन डिजिटल फ्लेक्सिबल पैकेजिंग समाधान प्रदान करती है। यह मील का पत्थर कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण विकास को दर्शाता है, जो सभी आकारों के व्यवसायों को उन्नत, टिकाऊ और लचीले पैकेजिंग समाधान प्रदान करने की इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है ।

 

उत्तर भारत में शॉर्ट-रन डिजिटल फ्लेक्सिबल पैकेजिंग के एकमात्र प्रदाता के रूप में, होरा आर्ट्स व्यवसायों को गति, गुणवत्ता और अनुकूलन का एक बेजोड़ संयोजन प्रदान करने के लिए विशिष्ट रूप से स्थित है।  यह सेटअप न केवल हर परियोजना में सटीकता सुनिश्चित करता है, बल्कि सामग्री की बर्बादी और ऊर्जा की खपत को कम करके संधारणीय प्रथाओं का भी समर्थन करता है। 

 

और ये भी पढ़े

    होरा आर्ट्स अब सिलेंडर की लागत की पारंपरिक बाधाओं के बिना पाउच और सिकुड़ने वाली आस्तीन की कस्टम मात्रा के उत्पादन को सक्षम करके कंपनियों को सशक्त बना रहा है। यह सेवा विशेष रूप से उन व्यवसायों के लिए फायदेमंद है जिन्हें कम मात्रा की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह उच्च न्यूनतम ऑर्डर मात्रा (MOQ) की आवश्यकता को समाप्त करता है, जिससे लागत कम होती है और बर्बादी कम होती है। 

     

    इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, होरा आर्ट्स के निदेशक, श्री प्रदीप होरा और संजय होरा ने कहा, "एचपी इंडिगो 25k तकनीक में निवेश नवाचार और गुणवत्ता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। होरा आर्ट्स में, हम समझते हैं कि बाजार में तेजी जरूरी है, हमारी अत्याधुनिक डिजिटल प्रिंटिंग तकनीक के साथ, कस्टम पाउच या सिकुड़ने वाली आस्तीन 7 से 12 दिनों के भीतर तैयार हो सकती हैं, जिससे पारंपरिक प्रिंटिंग विधियों से जुड़े प्रतीक्षा समय में काफी कमी आती है।"  

     

    व्यवसायिक अब सटीक रूप से आवश्यक मात्रा का ऑर्डर दे सकते हैं, चाहे वह सीमित-संस्करण वाले उत्पाद के लिए 100 पाउच का छोटा बैच हो या पूर्ण पैमाने पर लॉन्च के लिए बड़ा बैच। यह लचीलापन इन्वेंट्री पर अधिक नियंत्रण की अनुमति देता है और कम समय में अधिक उत्पादन के वित्तीय बोझ को कम करता है।  होरा आर्ट्स पैकेजिंग उद्योग में किस तरह से क्रांति ला रहा है, इस पर करीब से नज़र डालने के लिए,  

     

    होरा आर्ट्स के बारे में 

    होरा आर्ट सेंटर अभिनव पैकेजिंग और प्रिंटिंग समाधानों का एक अग्रणी प्रदाता है, जो गुणवत्ता, रचनात्मक उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। स्थिरता और अत्याधुनिक तकनीक पर मजबूत ध्यान देने के साथ, होरा आर्ट्स लेबल, सिकुड़न, पाउच, मोनो-कार्टन, मैनुअल और बहुत कुछ सहित सेवाओं की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करता है। लगभग तीन दशकों से, होरा आर्ट सेंटर पैकेजिंग उद्योग में सबसे आगे रहा है, जो ग्राहकों की अवधारणाओं को जीवन में लाने के लिए कलात्मक दृष्टि को औद्योगिक विशेषज्ञता के साथ जोड़ता है।  सभी मुद्रण और पैकेजिंग आवश्यकताओं के लिए एक व्यापक समाधान के रूप में, होरा आर्ट्स परिशुद्धता, शिल्प कौशल और नवाचार के लिए मानक स्थापित करना जारी रखता है।   

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!