Dhaaak के निर्देशक Anees Barudwale बोले— दर्शक इसे नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 15 Feb, 2024 07:46 PM

dhaaak director anees barudwale said

फिल्म निर्देशक अनीस बरुदवाले द्वारा निर्देशित Dhaaak Movie जल्दी ही स्क्रीन पर आने के साथ ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। गुरुग्राम के सेक्टर—80 पहुंचे निर्देशक ने बताया कि फिल्म की कहानी यह गारंटी देती है कि दर्शक इस फिल्म को...

गुड़गांव, ब्यूरो: आजकल जहां एक तरफ बड़े बजट की फ़िल्में दर्शकों को संतुष्ट करने में नाकामयाब हो रही है, वहीं कई फिल्ममेकर्स ऐसे भी हैं, जो कम बजट में अच्छी ​फिल्में बनाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। इसी क्रम में फिल्म निर्देशक अनीस बरुदवाले द्वारा निर्देशित Dhaaak Movie जल्दी ही स्क्रीन पर आने के साथ ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। गुरुग्राम के सेक्टर—80 पहुंचे निर्देशक ने बताया कि फिल्म की कहानी यह गारंटी देती है कि दर्शक इस फिल्म को नजरअंदाज कर ही नहीं पाएंगे। 

 

अभिनेता  Pradeep Singh Rawat को आमिर खान की सुपरहिट फिल्म गजिनी में मुख्य विलेन के किरदार में देखा गया था। वह अब एक लम्बे समय के बाद फिल्म धाक के जरिये दर्शकों को अपने अभिनय से लुभाने वाले हैं। म्यूजिक डायरेक्टर वरदान सिंह मीत हांडा एवं सहजान शेख सागर द्वारा दमदार म्यूजिक के साथ फिल्म में बॉलीवुड के कई प्रसिद्द गायकों ने अपनी आवाज़ दी है जिनमे रिचा शर्मा एवं स्वाति शर्मा जैसे नाम शामिल हैं। फिल्म में मोहम्मद सलीम मुल्लानवर व शीना शाहाबादी मुख्य किरदार में नज़र आने हैं।  उनके अलावा अविनाश वधावन, वैष्णवी महंत, रुस्लान मुमताज, निलोफर एवं  पृथ्वी वज़ीर सहित अन्य कलाकार फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। 

 

फिल्म निर्माता M.H. Mullanavar द्वारा निर्मित फिल्म धाक, टैलेंटेड डायरेक्टर अनीस के निर्देशक विज़न को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। साउथ डायरेक्टर अनीस बरुदवाले, जो अपनी निर्देशन कुशलता और कहानी कहने की महारत के लिए जाने जाते हैं, 'धाक मूवी में एक अनूठी दृष्टि लेकर आए हैं। उनके प्रभाव से फिल्म को ऊपर उठाने, दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और एक स्थायी प्रभाव छोड़ने की उम्मीद है। निर्देशक ने बताया की जल्द ही वह फिल्म ट्रेलर का ट्रेलर रिलीज़ करेंगे और जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी। फिल्म में अभिनेताओं के प्रदर्शन से लेकर फिल्म का म्यूजिक, गाने एवं निर्देशन की कड़ी मजबूती के साथ एक दूसरे से बंधी है, और इस तरह फिल्म दर्शकों को एक नया ही अनुभव प्रदान करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!