शादी समारोह में शरीक होकर लौट रही महिला को चोरों ने बनाया निशाना, बैग से लाखों के गहने चोरी

Edited By Manisha rana, Updated: 04 Dec, 2023 12:39 PM

woman targeted by thieves jewelery worth lakhs stolen from her bag

आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां चरखी दादरी में रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शरीक होकर घर लौट रही बस सवार महिला के बैग से चोर ने नगदी और गहने चोरी कर लिए।

चरखी दादरी : आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां चरखी दादरी में रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शरीक होकर घर लौट रही बस सवार महिला के बैग से चोर ने नगदी और गहने चोरी कर लिए। महिला ने बताया कि चोरी हुए गहनों की कीमत तीन लाख से अधिक है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

शादी समारोह में शरीक होने गई थी गुरुग्राम

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह उनकी रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शरीक होने गुरूग्राम गई थी। वह अपने सारे गहने साथ लेकर गई थी। शादी के बाद वह अटेला नया आने के लिए गुरूग्राम से चली थी। उसने झज्जर से दादरी की बस पकड़ी। इसके बाद वह करीब साढ़े 5 बजे दादरी बस स्टैंड पर पहुंची।

बैग से करीब 3 हजार रुपये और गहने चोरी मिले

बस में चढ़ते समय परिचालक ने उसका बैग पकड़ा था। परिचालक ने बैग आगे रखवा दिया जबकि उसे पीछे जाने को कहा। महिला ने बताया कि जब परिचालक से उसने बैग में गहने होने की बात कही तो उसने उसे आगे भेज दिया। इसके बावजूद बैग और उसके बीच दो सीट का फासला रहा और वह बैग पर नजर बनाए रही। जब सवारियां उतरने लगी तो उसकी नजर बैग से हट गई। इसके बाद जब उसने दादरी बस स्टैंड पहुंचकर बैग संभाला तो बैग की चेन पर लगाया गया ताला टूटा मिला। बैग से करीब तीन हजार रुपये और गहने चोरी मिले। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!