नड्डा संग फोटो शेयर कर क्या संदेश दे रहे हैं अरविंद शर्मा ?

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 May, 2022 10:47 PM

what message is arvind sharma giving by sharing a photo with nadda

अपनी ही सरकार और पार्टी के उपाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सांसद अरविंद शर्मा ने आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक फोटो साझा की है। यह फोटो सामने आने के बाद अब कई सवाल खडे होने शुरू हो गए हैं। आखिर अरविंद शर्मा इस फोटो के जरिए क्या संदेश...

नई दिल्ली(कमल): अपनी ही सरकार और पार्टी के उपाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सांसद अरविंद शर्मा ने आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक फोटो साझा की है। यह फोटो सामने आने के बाद अब कई सवाल खडे होने शुरू हो गए हैं। आखिर अरविंद शर्मा इस फोटो के जरिए क्या संदेश देना चाहते हैं। क्या सांसद अरविंद शर्मा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। 

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर हमला बोल सीएम से भी दिखाई थी नाराजगी

दरअसल रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा कल भगवान परशुराम जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने  पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर जमकर हमला बोला था। सांसद का गुस्सा इस प्रकार झलका था कि उन्होंने हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री को भी नहीं बख्शा था। पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था की जमीन पर शर्मा ने कहा था कि सरकार चाहती तो दो घंटे के अंदर जमीन संस्था को दे सकती थी लेकिन सरकार तमाशा देखना चाहती थी, ब्राह्मणों का दम देखना चाहती थी। मुख्यमंत्री जी जमीन देते भी नहीं और नकारते भी नहीं। 

शर्मा ने कहा कि था मूर्ख ग्रोवर के लिए मैंने जो बयान दिया था, वो मेरी सबसे बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा था कि मेरे अंदर भगवान परशुराम जागृत हो चुका है, तो मुझे कोई रोक नहीं सकता। अरविंद शर्मा ने कहा था कि डेढ़ महीने मुख्यमंत्री से बात हुई थी, जिसमें मुख्यमंत्री ने पहरावर गांव की जमीन गौड ब्राह्मण संस्था को देने को लेकर हामी भरी थी। लेकिन मनीष ग्रोवर ने मुख्यमंत्री को बात पढ़ा दी थी, कि जमीन तो देनी है, पर अभी नहीं देनी है। मुख्यमंत्री जमीन देना चाहते थे, लेकिन मुझे दुख है कि मुख्यमंत्री अपने दिमाग से कोई काम नहीं करता। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!