UP के CM योगी आज रोहतक में: बाबा मस्तनाथ मठ मेले में RSS प्रमुख मोहन भागवत व स्वामी रामदेव भी होंगे शामिल

Edited By Manisha rana, Updated: 12 Oct, 2023 08:50 AM

up cm yogi adityanath in rohtak today

हरियाणा के रोहतक स्थित बाबा मस्तनाथ मठ में ब्रह्मलीन महंत चांदनाथ योगी की स्मृति में शंखढाल व मूर्ति स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, RSS के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन राव भागवत समेत कई कड़े साधु संत...

रोहतक : हरियाणा के रोहतक स्थित बाबा मस्तनाथ मठ में ब्रह्मलीन महंत चांदनाथ योगी की स्मृति में शंखढाल व मूर्ति स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, RSS के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन राव भागवत समेत कई कड़े साधु संत शामिल होंगे। साथ ही पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के योग गुरु स्वामी रामदेव, जूना अखाड़े के पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि सहित योगेश्वर एवं संतों की विशेष उपस्थिति रहेगी।

बता दें कि मस्तनाथ मठ में दो दिनों के धार्मिक आयोजन में लाखों की संख्या में श्रद्धालु बाबा मस्तनाथ की समाधि पर श्रद्धा और विश्वास के साथ माथा टेकने व आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं। बाबा मस्तनाथ की समाधि पर स्वर्ण कलश स्थापना के लिए समस्त भारतवर्ष से रैबारी/देवासी समाज के भक्तजनों ने अपनी श्रद्धा और भक्ति से ओतप्रोत होकर अभी तक 1 करोड़ 25 लाख रुपए दान किया है। 

प्रशासन ने धारा 144 लगाई 

देश मेला को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था भी की गई हैं और तैयारियां हो चुकी हैं। कार्यक्रम को लेकर जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। नगर निगम की परिधि में ड्रोन उड़ाने, ग्लाइडर्स व मानवरहित उड़ने वाली अन्य वस्तुओं, एरियल कवरेज, रिमोट नियंत्रित एयरक्राफ्टस, उड़ने वाले कैमरे, क्वाडकोपर, हैलीकैम के प्रयोग पर पूर्ण रूप से पाबंदी रहेगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!