सवारी बनकर ऑटो चालक से लूटपाट करने के दो आरोपी गिरफ्तार

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 31 Mar, 2023 08:17 PM

two arrested for looted auto driver in gurgaon

सदर थाना क्षेत्र में सवारी बनकर तीन युवकों द्वारा ऑटो चालक से मारपीट, लूटपाट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने ऑटो लूटने का प्रयास किया, लेकिन पीडि़त के शोर मचाने पर वे ऑटो छोडक़र भाग गए। मामले में पुलिस ने कार्रवाई...

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सदर थाना क्षेत्र में सवारी बनकर तीन युवकों द्वारा ऑटो चालक से मारपीट, लूटपाट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने ऑटो लूटने का प्रयास किया, लेकिन पीडि़त के शोर मचाने पर वे ऑटो छोडक़र भाग गए। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से ऑटो चालक से छीनी नगदी बरामद कर ली है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में बिहार के गोपालगंज निवासी संदीप कुमार मांझी ने कहा कि वह गुडग़ांव के राजीव नंबर वेस्ट में अपने परिवार के साथ पर रहता है। वह यहां सीएनजी ऑटो चलाता है। वीरवार की सुबह करीब 9.30 पर वह ऑटो लेकर राजीव चौक पर खड़ा था। इसी दौरान तीन युवक आए और उससे कहा कि उन्हें हंस एंकलेव जाना है। संदीप ने इसके लिए 40 रुपये मांगे तो युवक उसके ऑटो में बैठ गए। राजीव चौक से थोड़ा आगे चलने के बाद खाली एरिया में एक युवक ने शौच जाने के लिए ऑटो रुकवाया। संदीप ने ऑटो को साईड में रोक दिया। इसी बीच एक युवक ने संदीप का गला दबा दिया और दूसरे युवक ने उसके साथ मारपीट की। तीनों युवकों ने उसे सडक़ पर गिरा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसका पर्स व मोबाइल छीन लिया। युवक उसका ऑटो लूटकर भागने लगे तो संदीप उठा और उसने ऑटो का स्टेयरिंग पकड़ते हुए शोर मचा दिया। जिस पर आरोपी ऑटो छोडक़र भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

 

मामले में पुलिस चौकी नाहरपुर रूपा के प्रभारी एसआई संदीप कुमार की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को राजीव चौक, गुरुग्राम से काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान सोनू व अजय के रूप मे हुई। आरोपी पहले भी एक मामले में उद्धघोषित है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!