बस को झंडी दिखाने पहुंचे परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार जोश में क्या बोल गए सुनिए...

Edited By Naveen Dalal, Updated: 18 Jul, 2019 10:08 PM

transport minister krishna lal panwar who arrived at the bus

परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने फरीदाबाद से उत्तराखंड के कोटद्वार और रामपुर के लिए बस सेवा का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि काफी समय से फरीदाबाद में रहने वाले उत्तराखंड के लोग मांग कर रहे थे कि फरीदाबाद से उत्तराखंड के...

फरीदाबाद (अनिल राठी): परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने फरीदाबाद से उत्तराखंड के कोटद्वार और रामपुर के लिए बस सेवा का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि काफी समय से फरीदाबाद में रहने वाले उत्तराखंड के लोग मांग कर रहे थे कि फरीदाबाद से उत्तराखंड के लिए बस यात्रा शुरू की जाए। इसीलिए उन्होंने फरीदाबाद से उत्तराखंड के लिए इस बस सेवा का उद्घाटन किया है।उनके मुताबिक उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में हरियाणा परिवहन की बसे जाकर लोगों को सुविधाएं मुहैया करा रही हैं और इसी तरह का प्रयास है कि ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को सुविधाएं दी जा सके।

PunjabKesari

इस दौरान मंत्री साहब से जब बीजेपी के मिशन 75 पार्क के बारे में पूछा गया तो मंत्री जी जोश में बह गए उन्होंने कहा कि 1987 में एक बार कुल 5 विधायक जीत कर आए थे। इसी तरह बीजेपी इस बार 85 पार करेगी। मंत्री से जब पूछा गया कि आरटीआई से मिले आंकड़ों के अनुसार हरियाणा सरकार के ज्यादातर मंत्री हर रोज 15 घंटे के आसपास गाड़ियों में सफर करते हैं यह उनके किलोमीटर से पता चलता है तो पवार ने जबाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार हर मंत्री पूरी तरह से जनता की सेवा में लगा है और उनमें काम करने का स्टैमिना है। जिसका नतीजा सबके सामने है  की हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है।

PunjabKesari

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार ने इस मौके पर कहा कि हरियाणा रोडवेज की यह बस फरीदाबाद से कोटद्वार के बीच रोजाना सांय 6.45 बजे चलेगी। उन्होंने कहा कि यह बस रूट 294 किलोमीटर का है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार, परिवहन विभाग द्वारा फरीदाबाद से रामनगर के बीच बस सेवा को शुरू करने के लिए परमिट हेतु आवेदन दिया गया है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही हरियाणा रोडवेज की बस रामनगर के लिए भी शुरू की जाएगी।

उन्होंने इस मौके पर राज्य परिवहन द्वारा उठाए गये कदमों का जिक्र करते हुए कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अगुवाई में राज्य सरकार ने प्रदेश के नागरिकों, विशेषकर वरिष्ठ नागरिकों को राज्य परिवहन की बसों में यात्रा हेतु छूट प्रदान की गई हैं। उन्होंने बताया कि राज्य के वरिष्ठ नागरिकों (महिला की आयु 60 वर्ष तथा पुरुष की आयु 65 वर्ष) को हरियाणा रोडवेज की बसों में टिकट में 50 प्रतिशत की छूट दी जाती है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!