आज बहुत शुभ दिन है क्योंकि आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे है: विज

Edited By Isha, Updated: 09 Jun, 2024 02:54 PM

today narendra modi is going to take oath for the third time

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज बहुत शुभ दिन है क्योंकि आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे है जिसकी ख़ुशी सारे देश में मनाई जा रही है और अंबाला में भी इसका पूरा जश्न मनाया जायेगा।

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज बहुत शुभ दिन है क्योंकि आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे है जिसकी ख़ुशी सारे देश में मनाई जा रही है और अंबाला में भी इसका पूरा जश्न मनाया जायेगा।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत कर रहे थे। गोरतलब है कि आज नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले है जिसको लेकर आज दिल्ली सहित पूरे देश के भाजपा कार्यालयों में जश्न की तैयारी चल रही है। उन्होंने बताया कि आतिशबाजी के अलावा एक बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी जिस पर शपथ कार्यक्रम को देखेंगे। 

मोदी जी को सबको साथ लेकर चलना आता है 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी सरकार को समर्थन है क्या वो साथ निभाएंगे, के सवाल के जवाब में विज ने आस्वास्त होते हुए कहा कि नितीश का पहले भी साथ रहा है और मोदी जी को सबको साथ लेकर चलना आता है। 

सहमति से सरकार हल निकालकर आगे बढ़ेगी 

वही, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कई बार सरकारे एक दिन ही चलती है इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी खुद बार बार गिर जाती है, पिछले चुनावों में भी गिरी थी इस चुनाव में भी गिरी थी इसलिए उनको सिर्फ गिरने के ही सपने आते है। वही, उड़ीसा के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने कहा है मुस्लिमो को आरक्षण जारी रहेगा इस पर विज ने कहा कि इन बातों पर सहमति से सरकार हल निकालकर आगे बढ़ेगी। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!