चोर ने की चोरी, ऊपर से की सीनाजोरी, साथियों के साथ मिलकर युवक को सरेआम पीटा

Edited By Shivam, Updated: 13 Oct, 2021 06:53 PM

thief stole from above along with his companions beat up young man publicly

हरियाणा के जिला पानीपत में एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी वाली कहावत तब चरितार्थ हो गई, जब यहां कुछ युवकों ने मिलकर एक व्यक्ति को सरेआम पीट दिया। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को पीटने वाले युवकों में एक ने उसकी बाइक चुराई थी, जिसने पकड़े जाने पर अपने...

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के जिला पानीपत में एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी वाली कहावत तब चरितार्थ हो गई, जब यहां कुछ युवकों ने मिलकर एक व्यक्ति को सरेआम पीट दिया। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को पीटने वाले युवकों में एक ने उसकी बाइक चुराई थी, जिसने पकड़े जाने पर अपने साथियों को बुलाया और बाइक के असली मालिक को ही पीट दिया। वहीं पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।

दरअसल, पानीपत सिविल अस्पताल में एक व्यक्ति अपनी बच्ची के इलाज के लिए आया था। उसने यहां पहुंचते ही बाइक अस्पताल के बाहर खड़ी कर दी और अस्पताल में चला गया। इतने में एक चोर वहां पर उसकी बाइक का ताला खोलकर वहां से नौ दो ग्यारह होने लगा। तभी किसी कारणवश व्यक्ति वापस अस्पताल के बाहर आ गया, जिसने चोर को बाइक ले जाते हुए देख लिया और उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

अब इसके बाद जब चोर को अस्पताल में लाया गया तो चोर ने अपनी सफाई में कहा कि उसकी बाइक भी ऐसी ही दिखती है, उसे भ्रम हो गया था। लेकिन लोगों ने जब जांच की तो उसके पास एक मास्टर की बरामद हुई, जिससे चार और बाइकों के ताले खुल गए। और तो और चोर की दूसरी बाइक भी मौके से बरामद नहीं हो पाई। मौके पर पकड़े जाने पर बाइक चोर को ये बात नागवार गुजरी और अपने साथियों को अस्पताल में बुलाकर बाइक मालिक के साथ मारपीट कर दी।

मारपीट की पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें पीड़ित पक्ष को चोटें भी आई हैं। फिलहाल, पूरे मामले की शिकायत पुलिस में कर दी गई। अब देखना होगा कि इस मामले को लेकर पुलिस क्या कार्रवाई करती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!