सोनीपत में बदमाशों का आतंक: पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारियों के साथ की मारपीट

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 17 Sep, 2023 11:11 PM

terror of miscreants in sonipat employees working at petrol pump assaulted

शहर में उस समय सनसनी फैल गई। जब शहर के बीचोबीच पुरखास अड्डे पर स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों का पंप पर कार्यरत कर्मचारियों से पेट्रोल डलवाने पर विवाद हो गया।  बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई कर डाली। उनका यह करतूत पंप...

सोनीपत(सन्नी मलिक): शहर में उस समय सनसनी फैल गई। जब शहर के बीचोबीच पुरखास अड्डे पर स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों का पंप पर कार्यरत कर्मचारियों से पेट्रोल डलवाने पर विवाद हो गया।  बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई कर डाली। उनका यह करतूत पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई।

बता दें कि तस्वीर सोनीपत के पुरखास अड्डे पर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आए बदमाशों की कर्मचारियों के साथ बहस हो गई और बाद में देखते ही देखते बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। वारदात की सूचना मिलने पर सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई। जिस कर्मचारी के साथ मारपीट हुई उसने बताया कि बदमाशों ने  बेरहमी से पिटाई के बाद पैसे छीन ले गए। इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहे ओल्ड पुलिस चौकी इंचार्ज आशु राव ने बताया कि पेट्रोल पंप पर युवकों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।   

        (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

       (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 08 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!