राहुल पर निशाना, बिश्नोई पर निगाहें, धनखड़ ने दिए नई संभावनाओं के संकेत

Edited By Vivek Rai, Updated: 14 Jun, 2022 05:29 PM

target on rahul eyes on bishnoi dhankhar hints at new possibilities

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़ ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। धनखड़ ने कहा कि राहुल गांधी को ईडी की जांच में सहयोग करना चाहिए। धनखड़ ने कहा कि बिश्नोई के इस कदम से यह साबित हो गया कि उनकी बीजेपी में आस्था है।

होडल(हरीओम): प्रवर्तन निदेशालय के सामने राहुल गांधी की पेशी के दूसरे दिन भी कांग्रेस द्वारा देशभर में किए जा रहे सत्याग्रह को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है। हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़ ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। धनखड़ ने कहा कि राहुल गांधी को ईडी की जांच में सहयोग करना चाहिए। कांग्रेस नेताओं द्वारा राहुल की पेशी पर हंगामा करना इस बात को दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही भ्रष्टाचार की पक्षधर रही है।

बिश्नोई के कदम को बताया बीजेपी में उनकी आस्था

ओपी धनखड़ आज होडल में भाजपा उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। यहां धनखड़ ने ना सिर्फ राहुल को निशाने पर लिया, बल्कि लगे हाथ कुलदीप बिश्नोई को भाजपा में शामिल होने का न्योता भी दे दिया। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में वोट किया है। इसलिए वे उनका धन्यवाद है करते हैं। धनखड़ ने कहा कि बिश्नोई के इस कदम से यह साबित हो गया कि उनकी बीजेपी में आस्था है। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस में फूट के कारण लोगों का कांग्रेस से मोहभंग हो गया है। एक-एक कर पार्टी के कई बड़े नेता कांग्रेस का साथ छोड कर जा रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!