सोनीपत के कुख्यात बदमाशों से जुड़े सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार, सीसीटीवी में हुए कैद

Edited By Vivek Rai, Updated: 03 Jun, 2022 08:03 PM

strings of moosewala murder case related to miscreants of sonipat

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने की कोशिश कर रही पुलिस के हाथ एक और वीडियो लगा है। अब इस कत्ल के तार हरियाणा और सोनीपत के फतेहाबाद से भी जुड़ गए हैं। फतेहाबाद  के एक पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक दिल्ली नंबर की...

फतेहाबाद(रमेश): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने की कोशिश कर रही पुलिस के हाथ एक और वीडियो लगा है। अब इस कत्ल के तार हरियाणा और सोनीपत के फतेहाबाद से भी जुड़ गए हैं। फतेहाबाद  के एक पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक दिल्ली नंबर की बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाते हुए दिखाई दिए हैं। फुटेज के अनुसार सोनीपत के कुख्यात बदमाश पर्वत फौजी और जांटी गैंगस्टर बोलेरो में डीजल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे।

फुटेज में दिखे सोनीपत के दो कुख्यात बदमाश

PunjabKesari

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी के मुताबिक़ दो युवकों ने फतेहाबाद के बीसला गांव के पेट्रोल पंप से दिल्ली नंबर की गाड़ी में डीजल डलवाया था। बताया जा रहा है कि यह वही गाड़ी है जो मूसेवाला के हत्यारों द्वारा इस्तेमाल की गई थी। पुलिस के हाथ लगी इस फुटेज में बोलेरो तेल में तेल डलवाने के लिए जो युवक पंप पर पहुंचे थे, वे सोनीपत के कुख्यात बदमाश पर्वत फौजी और जांटी गैंगस्टर हो सकते हैं।

PunjabKesari

दोनों गाड़ी से नीचे भी उतरे थे। हालांकि इसे लेकर जानकारी नहीं है कि उन दोनों के अलावा गाड़ी में और कौन मौजूद था।  

मूसेवाला के हत्यारे भी हो सकते हैं प्रियव्रत और अंकित

बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में, सीसीटीवी में बोलेरो में दिखाई दिए सोनीपत के शार्प शूटर प्रियव्रत फौजी व अंकित सेरसा जाटी का ही हाथ है। दोनों के ऊपर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। प्रियव्रत फौजी रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रह चुका है। प्रियव्रत पर दो हत्याओं समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं।

PunjabKesari

18 मार्च 2021 को प्रियव्रत फौजी सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता के हत्याकांड में भी शामिल था। प्रियव्रत फौजी गांव सिसाना गड़ी का रहने वाला है। वहीं अंकित सेरसा को लेकर सोनीपत पुलिस के पास कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं है।

PunjabKesari

बोलेरो कनेक्शन में फतेहाबाद से 2 युवकों को गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस

बता दें कि इससे पहले इस मामले में पंजाब पुलिस ने शक के आधार पर फतेहाबाद के भिरडाना निवासी पवन व एक अन्य नसीब को काबू किया है। पवन कंबाइन का कारोबार करता है। नसीब की पंक्चर की दुकान है। पुलिस की टीम ने गुरुवार को हरियाणा के फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में छापेमारी कर दो युवकों को हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि इन दोनों युवकों के हत्या में इस्तेमाल की बोलेरो कनेक्शन हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!