खुलासा: अवैध संबंधों में रोका टोकी करने पर बहू ने ससुर को उतारा था मौत के घाट

Edited By Shivam, Updated: 14 Mar, 2019 07:26 PM

sonipat oldman murder case revealed

सोनीपत के गांव नाहरा में बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हमलाकर की बेरहमी से हत्या करने के मामला सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने पर्दा उठाते हुए उसकी पुत्रवधू समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गांव नाहरा निवासी रीना, गांव मुरथल...

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव नाहरा में बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हमलाकर की बेरहमी से हत्या करने के मामला सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने पर्दा उठाते हुए उसकी पुत्रवधू समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गांव नाहरा निवासी रीना, गांव मुरथल निवासी हरीश व गांव ताजपुर निवासी शुभम है। बताया गया है कि रीना के हरीश के साथ संबंध थे। जिसके चलते रीना के कहने पर ही उसने अपने साथी संग मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। वारदात के दौरान रीना भी मौके पर मौजूद थी।

जानकारी के मुताबिक, गांव नाहरा निवासी सज्जन ने 10 मार्च को शिकायत दी थी कि उसका पिता करतार (65) व मां हंसो देवी (62) शनिवार रात को घर के अंदर कमरे में सो रहे थे। उसकी सात वर्षीय भतीजी नव्या भी उनके साथ सो रही थी। सज्जन अपने बड़े भाई के घर पर पशुबाड़े के पास सो रहा था। रात को अज्ञात हमलावरों ने उसके माता-पिता पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

शोर सुन कर कमरे में सो रही नव्या की आंख खुली तो उसने दोनों लोगों को घर से बाहर भागते देखा। दोनों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। नव्या ने रात करीब डेढ़ बजे फोन कर चाचा सज्जन को मामले की जानकारी दी। जिस पर सज्जन व फौज से छुट्टी पर आया उसका भाई कर्ण घर की तरफ दौड़े। उन्होंने घर के अंदर घायल मिले अपने माता-पिता को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने करतार को मृत घोषित कर दिया था।

PunjabKesari, police

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। जांच कर रहे कुंडली थाना प्रभारी रवींद्र कुमार को सूचना मिली थी कि हत्या के मामले में परिवार का सदस्य शामिल है। जिस पर पुलिस ने सभी की कॉल डिटेल खंगाली तो करतार की पुत्रवधु रीना पर शक गहरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में वारदात से पर्दा उठ गया।

रीना ने बताया कि उसने अपने मायके गांव मुरथल निवासी हरीश व उसके साथी गांव ताजपुर निवासी शुभम के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या कराई है। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी महिला ने हरीश को रात के समय फोन कर बुलाया था। ताकि वह अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसके ससुर की हत्या कर दे। जिस पर हरीश अपने साथी शुभम के साथ बाइक पर गांव में पहुंचा था।

दोनों आरोपी सोनीपत में कंप्यूटर सेंटर पर आते है। जहां हरीश अकाउंट का डिप्लोमा कर रहा है वहीं उसका दोस्त शुभम हार्डवेयर का डिप्लोमा कर रहा है। गांव नाहरा में बुजुर्ग की हत्या के मामले में जांच करते हुए बुजुर्ग की पुत्रवधु समेत तीन आरोपियों को काबू किया गया है। बुजुर्ग की पुत्रवधु के उनके मायके के गांव के युवक के साथ संबंध थे। बुजुर्ग टोका-टिप्पणी करता था। इसी के चलते बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!