केस दर्ज करने के बाद सोनाली के पैतृक गांव पहुंची CBI, फतेहाबाद में जुटाई अहम जानकारियां

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 16 Sep, 2022 07:52 PM

sonali murder case after registering the case cbi reached fatehabd

भूथनकलां पहुंच कर सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने उनके परिवार से मुलाकात की। टीम में शामिल डीएसपी राजेश कुमार और इंस्पेक्टर ऋषिराज ने सोनाली के पिता को मामले में दर्ज की गई नई एफआईआर की कॉपी भी सोनाली के पिता को दी।

फतेहाबाद: गुरुवार को सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच ओवरटेक करने के बाद सीबीआई की टीम जांच के लिए शुक्रवार को हरियाणा के फतेहाबाद पहुंच गई। फतेहाबाद में सोनाली के पैतृक गांव भूथनकलां पहुंच कर सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने उनके परिवार से मुलाकात की। टीम में शामिल डीएसपी राजेश कुमार और इंस्पेक्टर ऋषिराज ने सोनाली के पिता को मामले में दर्ज की गई नई एफआईआर की कॉपी भी सोनाली के पिता को दी। माना जा रहा है कि सीबीआई की टीम फिर से हरियाणा में दस्तक दे सकती है।

 

हरियाणा के साथ ही गोवा भी पहुंची एक टीम

 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा सोनाली हत्याकांड में सीबीआई की जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखने के बाद बीते दिन ही सीबीआई ने औपचारिक तौर पर मामला दर्ज किया था। सीबीआई की एक टीम ने गोवा के अंजुना थाने में पहुंच कर केस से जुड़े दस्तावेज हासिल किए। सोनाली की मौत से जुड़ा केस अंजुना थाने में ही दर्ज किया गया था। सोनाली के भाई ने बताया कि सीबीआई ने उन्हें जानकारी दी कि शुरूआती दौर में इस मामले में वहीं धाराएं लगाई गई हैं, जो गोवा पुलिस ने लगाई थी। सीबीआई की टीम ने सोनाली के पिता से उनके बारे में कई जानकारियां हासिल की। माना जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर परिवार के सदस्यों को भी गोवा बुलाया जा सकता है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!