चोरी की वारदात न सुलझाने पर पुलिस के खिलाफ लगे नारे, विरोध में लोग बैठे धरने पर

Edited By Isha, Updated: 12 Jan, 2020 12:50 PM

slogans against police for not resolving robbery

शास्त्री नगर सहित नगर में बढ़ती चोरियों के विरोध में शनिवार को शास्त्री नगर स्थित दुर्गयाना मंदिर के पास क्षेत्र वासियों ने सांकेतिक धरना दिया। धरने की अध्यक्षता शास्त्री नगर सुधार समिति के प्रधान

हिसार : शास्त्री नगर सहित नगर में बढ़ती चोरियों के विरोध में शनिवार को शास्त्री नगर स्थित दुर्गयाना मंदिर के पास क्षेत्र वासियों ने सांकेतिक धरना दिया। धरने की अध्यक्षता शास्त्री नगर सुधार समिति के प्रधान सुभाष नागपाल ने की। चोरी की घटना के विरोध में कालोनी वासियों ने रोष प्रकट करते हुए शनिवार प्रात: तक चोरों को पकडऩे व माल की बरामदगी का अल्टीमेटम दिया हुआ था। 

पुलिस प्रशासन द्वारा इस दौरान चोरों को न पकड़े जाने पर क्षेत्र वासियों के साथ-साथ नगर की कई मार्कीट के प्रधानों व मौहल्लेवासियों ने भी धरने में भाग लिया। धरने पर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारे लगाए गए। धरने में हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग दास गर्ग के अलावा, पार्षद ज्योति महाजन, जगमोहन मित्तल, पार्षद प्रतिनिधि सुशील शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर भीम महाजन, पूर्व पार्षद मदनलाल बुंदेला आदि ने भाग लिया। 

व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग ने कहा कि शहर में आए दिन चोरियां हो रही हैं। लाखों का सामान व नकदी गायब हो रहे हैं परंतु पुलिस प्रशासन चोरों को पकडऩे में व माल बरामद करने के असफल साबित हो रहे हैं। गर्ग ने कहा कि जरूरत पड़ी तो हिसार बंद भी किया जाएगा। उन्होंने चारियों के सम्बंध में पुलिस अधीक्षक से भी बात की। एस.पी. ने चोरों को जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया। डी.एस.पी. अशोक कुमार ने लोगों को विश्वास दिलाया कि अगले 24 घंटे में चोरों को पकड़ लिया जाएगा और माल की भी बरामदगी कर ली जाएगी इसलिए धरना उठा दिया जाए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!