Weather Alert: हरियाणा में फिर बूंदाबांदी की संभावना, जानें कब आएगा मौसम में बदलाव

Edited By Manisha rana, Updated: 05 Jun, 2023 02:43 PM

signs of drizzle again in haryana know when the weather will change

हरियाणा के अधिकतर जिलों में मौसम पूरी तरह से अब शुष्क चल रहा है। बताया जा रहा है कि 6 जून देर रात से मौसम में फिर से बदलाव आएगा और 7 जून को कहीं कहीं हवाएं चलेंगी। कहीं कहीं गरज चमक के साथ छिटपुट बूंदाबांदी संभावना है।

चंडीगढ़ : हरियाणा के अधिकतर जिलों में मौसम पूरी तरह से अब शुष्क चल रहा है। बताया जा रहा है कि 6 जून देर रात से मौसम में फिर से बदलाव आएगा और 7 जून को कहीं कहीं हवाएं चलेंगी। कहीं कहीं गरज चमक के साथ छिटपुट बूंदाबांदी संभावना है। 


जानें 10 जून तक कैसा रहेगा मौसम 


हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डा. मदन खीचड़ ने जानकारी दी है कि प्रदेश में आमतौर पर 10 जून तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना है। इस दौरान एक पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव से राज्य में 6 जून देर रात से मौसम में बदलाव होगा। 7 जून को कहीं कहीं हवाएं चलने, गरज चमक के साथ छिटपुट बूंदाबांदी की संभावना है। परंतु 8 व 9 जून को मौसम खुश्क व दिन के तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। परंतु 10 जून को भी आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे।


अब न्यूनतम पारा सामान्य 2 डिग्री नीचे

बीती रात को हरियाणा में न्यूनतम तापमान में औसतन 0.8 डिग्री की बढ़ोतरी हुई है और यह अब सामान्य से मात्र 2 डिग्री नीचे है। अगले 24 में यह अंदर भी खत्म हो सकता है। न्यूनतम तापमान बढ़ कर अंबाला में 26.5 डिग्री पर पहुंच गया। यहां सामान्य से 1 डिग्री अधिक है। अंबाला के दिन और रात दोनों ही तप रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!