दर्दनाक हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी पलटी, दो युवकों की मौके पर ही मौत

Edited By vinod kumar, Updated: 14 Oct, 2020 05:16 PM

road accident in ambala

अंबाला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घायल अवस्था में निजी हस्पताल में दाखिल करवाया गया। यह हादसा अम्बाला-दिल्ली नेशनल हाइवे में सामने आया।

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घायल अवस्था में निजी हस्पताल में दाखिल करवाया गया। यह हादसा अम्बाला-दिल्ली नेशनल हाइवे में सामने आया। 

PunjabKesari, haryana

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पड़ाव थाने के एसएचओ ने बताया कि देर रात करीब 3:30 बजे अंबाला से कुरुक्षेत्र की तरफ जा रही टाटा सफारी डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और वे यहां पर पहुंच चुके हैं। 

वहीं मृतक दीपक के भाई ने बताया कि दीपक अपने कुछ दोस्तों के साथ रात 11:30 बजे अंबाला के लिए निकले थे। इसी बीच अंबाला से वापस जाते हुए दुखेरी फ्लाईओवर के पास गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई, जिससे मौके पर उनके भाई सहित एक और युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दूसरा मृतक युवक कुरुक्षेत्र का निवासी है, जिसका नाम चीमा बताया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!