राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर मामला: पैसे कमाने के लिए घर से निकले थे दोनों, बन गए लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Dec, 2022 10:41 AM

rajasthan gangster raju thehat murder case

राजस्थान के बहुचर्चित गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर मामले में नया खुलासा हुआ है। राजस्थान पुलिस द्वारा काबू किए लारेंस बिश्नोई गैंग के चरखी दादरी...

चरखी दादरी (पुनीत) : राजस्थान के बहुचर्चित गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर मामले में नया खुलासा हुआ है। राजस्थान पुलिस द्वारा काबू किए लारेंस बिश्नोई गैंग के चरखी दादरी डांडमा निवासी दोनों दोस्तों के परिजनों ने पूरी सच्चाई बताई। 

दोनों घर से निकले थे पैसा कमाने, बन गए लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे

परिजनों ने बताया कि वह दोनों को पहलवानी में नेशनल व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मेडल दिलवाकर अच्छी नौकरी दिलवाना चाहते थे लेकिन दोनों घर से पैसा कमाने के लिए निकले थे और अपराध की दुनिया में कदम रख लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे बन गए। हालांकि परिजनों का मानना है कि उनके बेटे ऐसा घिनौना काम नहीं कर सकते, किसी के बहकावे में आ गए होंगे। उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है कि दोनों बेटे बाइज्जत घर पहुंचेंगे।

PunjabKesari

राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर की थी हत्या

बता दें कि पिछले दिनों राजस्थान के सीकर क्षेत्र में कुछ लोगों ने दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इसी दौरान राजस्थान पुलिस ने दादरी के गांव डांडमा निवासी जतिन उर्फ जाेनी व उसके दोस्त सतीश मेघवाल को काबू किया है। हत्या में शामिल उनके भिवानी निवासी दो अन्य दोस्त फरार हो गए थे।

PunjabKesari

पुलिस द्वारा बताए शूटर जतिन की मां राजबाला व भाई अनिल ने रोते हुए कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकता। पिता उसको बड़ा पहलवान बनाकर नौकरी पर लगाने की सोच रहे थे। इसी दौरान पैसे कमाने की बात कर दिल्ली चला गया और कैसे अपराध की दुनिया में पहुंचा कोई जानकारी नहीं। हालांकि परिजनों ने जतिन को दो वर्ष पहले की घर से बेदखल कर दिया था। वहीं दूसरे शूटर सतीश मेघवाल के परिजनों को विश्वास ही नहीं कि बेटा ने ऐसा किया है। सतीश के परिजन बोले कि अगर डबल मर्डर किया है तो उसे सजा मिले। सतीश की पत्नी सुनीता ने राेते हुए बताया कि वारदात से पहली रात उसकी पति से विडियो कालिंग पर बात हुई थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!