मुख्यमंत्री खट्टर सरकार में मेरी हिस्सेदारी पर उठा रहे हैं सवालिया निशान: अरविंद शर्मा

Edited By Isha, Updated: 29 May, 2022 01:41 PM

question marks are being raised on my stake in chief minister s khattar

सांसद अरविंद शर्मा लगातार हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व रोहतक से पूर्व विधायक व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।  दोनों पर अरविंद शर्मा के बयान तल्ख होते हुए नजर आ रहे हैं। आज रोहतक

सोनीपत(सन्नी मलिक): सांसद अरविंद शर्मा लगातार हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व रोहतक से पूर्व विधायक व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।  दोनों पर अरविंद शर्मा के बयान तल्ख होते हुए नजर आ रहे हैं। आज रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा सोनीपत पहुंचे। इस दौरान  हर लाल खट्टर द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर मेरी सरकार में हिस्सेदारी पर सवाल उठा रहे हैं, अगर मैं मुख्यमंत्री होता तो अभी तक जमीन संस्थान के नाम करा चुका होता।  उन्होंने कहा कि अब जमीन के साथ-साथ जमीन पर बनने वाले भवन का खर्चा भी सरकार उठाएं।

हरियाणा में बीजेपी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपनी अपनी रैलियां कर रही है जिस पर अरविंद शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि हरियाणा में नगर निकाय चुनाव आ रहे हैं और हरियाणा विकासशील प्रदेश है और विकासशील प्रदेश में रैलिया चलती रहती है। गांव परहावर गांव की 16 एकड़ जमीन मामले पर कहा कि हम अपना सरकार से हक मांग रहे हैं, और हम मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अपना हक मांग रहे हैं क्योंकि वो  प्रदेश के मुखिया हैं। हरियाणा में होने वाले निकाय चुनाव बीजेपी अकेले लड़ने जा रही है, जिस पर बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की पूरी तैयारियां है और मुझे उम्मीद है कि पार्टी अच्छे तरीके से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी।   

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!