निगम के चीफ इंजीनियर और पार्षद के झगडे को निकाय मंत्री ने बताया सास बहू की अनबन

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 May, 2022 10:32 PM

quarrel between chief engineer and councilor is like a rift of normal family

हरियाणा के निकाय मंत्री कमल गुप्ता आज गुरुग्राम के दौरे पर रहे। उन्होंने पार्षदों के साथ मीटिंग की और पार्षदों की समस्याओं को जाना। इस दौरान नगर निगम के चीफ इंजीनियर के साथ गाली गलौज और बदसलूकी के मामले में पार्षद और मेयर टीम एकजुट दिखे और निकाय...

गुरूग्राम(मोहित): हरियाणा के निकाय मंत्री कमल गुप्ता आज गुरुग्राम के दौरे पर रहे। उन्होंने पार्षदों के साथ मीटिंग की और पार्षदों की समस्याओं को जाना। इस दौरान नगर निगम के चीफ इंजीनियर के साथ गाली गलौज और बदसलूकी के मामले में पार्षद और मेयर टीम एकजुट दिखे और निकाय मंत्री से अधिकारियों की जमकर शिकायत की। इस दौरान पार्षदों ने अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वह किसी भी फाइल को आगे नहीं बढ़ाते बल्कि ऑब्जेक्शन लगाकर रोक देते हैं। यही कारण है कि गुरुग्राम में अधिकारी और मेयर टीम की हमेशा बिगड़ी रहती है। इसके चलते आम लोगों को भी समस्याओं से दो चार होना पड़ता है। वही पार्षद और चीफ इंजीनियर के बीच बीते दिन हुए विवाद को लेकर कमल गुप्ता ने कहा कि अधिकारी और पार्षदों का विवाद सास-बहू का विवाद है। जब एक परिवार में कुछ लोग रहते हैं, उन में अनबन होना भी आम बात है।

निकाय मंत्री ने पार्षदों की मीटिंग के बाद अधिकारियों के साथ भी मीटिंग की जिसमें उन्होंने बंधवाड़ी ट्रीटमेंट प्लांट में भारी संख्या में इक्ट्ठा हुए कूड़े को लेकर भी चर्चा की और जल्द ही उसको निरस्त करने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए। इसके अलावा निकाय मंत्री ने शीतला माता मंदिर के निर्माण को लेकर भी अधिकारियों से जानकारी मांगी और उसे जल्द पूरा करने का भरोसा दिलाया। निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि यह उनकी रूटीन बैठक है और वह हमेशा निगम के कर्मचारी और अधिकारियों की समस्याओं के साथ-साथ पार्षदों की समस्याओं को जानने और उनको समझाने के लिए इस तरह की मीटिंग और बैठक करते रहते हैं।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!