काम में अनियमितता बरतने पर तत्कालीन एक्सईएन पर बिजली मंत्री का एक्शन

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 May, 2022 08:34 PM

power minister s action on former xen for irregularities in work

बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने फतेहाबाद में पीडब्ल्यूडी विभाग के तत्कालीन एक्सईन केके गोयत को सस्पेंड करने का फरमान सुनाया है। फतेहाबाद से ट्रांसफर होकर जा चुके, एक्सईएन पर फतेहाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में निर्माण कार्यों के दौरान लापरवाही बरतने के...

फतेहाबाद(रमेश): बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने फतेहाबाद में पीडब्ल्यूडी विभाग के तत्कालीन एक्सईन केके गोयत को सस्पेंड करने का फरमान सुनाया है। फतेहाबाद से ट्रांसफर होकर जा चुके, एक्सईएन पर फतेहाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में निर्माण कार्यों के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप लगा थे।  

फतेहाबाद में बिजली मंत्री की अध्यक्षता में हुई जनपरिवाद समिति की बैठक में कुल 18 मामले की सुनवाई की गई। सड़कों के निर्माण में अनियमितताओं संबंधी शिकायत पर सुनवाई करते हुए बिजली मंत्री ने फतेहाबाद पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के तत्कालीन एक्सईएन केके गोयत को निलंबित करने के आदेश जारी किए। शिकायतकर्ता ने फतेहाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में बनी कई सड़कों में अनियमितताएं बरतने को लेकर एक्सईन पर आरोप लगाए थे।  साथ ही राजस्थान से डिग्री होने के आरोप लगाते हुए डिग्री जांच की मांग की। इस पर सुनवाई करते हुए मंत्री ने केके गोयत को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए थे।

इसी के साथ निवर्तमान सरपंच अजय खांबरा ने शिकायत रखी थी, कि डिपो होल्डर अपनी मनमर्जी से राशन बांटता है, लोगों को बार-बार चक्कर कटवाता है, राशन बांटने में गड़बड़ी भी करता है। यह भी आरोप लगाए कि डिपो धारक विभाग के अधिकारियों से मिलीभगत कर अपने चहेतों के बीपीएल कार्ड बनवा रहा है। इस शिकायत के दौरान गांव के ही लोगों ने निवर्तमान सरपंच अजय के खिलाफ ही सवाल उठा दिए और कहा कि अजय ने गांव के कुछ प्लाटों पर कब्जा कर रखा है। जिस पर मंत्री ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए। दोनों पक्षों ने इस दौरान हंगामा शुरू कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!